होम / कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में आने से पार्टी और मुख्यमंत्री दोनों मजबूत होंगे : कार्तिक शर्मा

कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में आने से पार्टी और मुख्यमंत्री दोनों मजबूत होंगे : कार्तिक शर्मा

• LAST UPDATED : August 4, 2022

इंडिया न्यूज़, News Delhi : कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे कुलदीप बिश्नोई ने 4 अगस्त को भाजपा ज्वाइन कर ली और दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहे। उनकी पत्नी व पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली है। दोनों के भाजपा ज्वाइन करने पर हरियाणा से राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनके भाजपा में आने से पार्टी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोनों को मजबूती मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि कुलदीप बिश्नोई के भाजपा ज्वाइन करने से साफ हो गया है कि कांग्रेस की नीतियां जनहित में हैं ही नहीं।

जनता की उम्मीदों पर पानी फेरने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी

वो भाजपा में आने के कुलदीप बिश्नोई के फैसले का स्वागत करते हैं और उनका अभिनंदन करते हैं। उनका फैसला बिल्कुल उचित है। जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है तो इसने जनता को झूठे आश्वासनों के अलावा कुछ नहीं दिया और ये इसी का नतीजा है कि कांग्रेस से लोगों को मोह भंग हो चुका है। भविष्य में कांग्रेस को इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे। कांग्रेस ने जनता की उम्मीदों पर पानी फेरने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी और उसका ही परिणाम की पार्टी के दिग्गज नेता इससे छिटक रहे हैं।

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई वरिष्‍ठ नेता हैं। कुलदीप और उनके पिता व पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल का प्रदेश का राजनीति में खासा दखल रहा है। उनके पिता राजनीति में एक बड़ा हस्ताक्षर हैं। कुलदीप बिश्नोई के कांग्रेस छोड़ने से कांग्रेस का बड़ा नुकसान तय है। उन्होंने राज्यसभा चुनाव में मेरी मदद की थी। वो या उनके बेटे जब आदमपुर से चुनाव लड़ेंगे, हम उनकी हर संभव मदद करेंगे।

कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कार्तिक शर्मा ने कहा कि फिलहाल जिस तरह के समीकरण बन रहे हैं, उनसे साफ है कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है और आम जन में पार्टी के प्रति रोष है। कांग्रेस लोगों को महज सब्जबाग दिखाती रही है और अंतत साफ हो गया है कि पार्टी महज झूठे वादों का पिटारा है।

आगे उन्होंने कहा कि जो लोगों का रुझान है, वो स्पष्ट तौर पर भाजपा व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पक्ष है। ये भाजपा सरकार की बेहतर नीतियों का ही नतीजा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश मजबूती से आगे बढ़ रहा है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox