होम / एयर कूलर से लगा करंट, 8 साल के बच्चे की मौत

एयर कूलर से लगा करंट, 8 साल के बच्चे की मौत

• LAST UPDATED : September 7, 2022

इंडिया न्यूज़, Bhopal News: गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी में एयर कूलर छूने से 8 साल के बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। लड़के ने गीले हाथों से नहाकर एयर कूलर को छुआ। लड़का एयर कूलर को छूने के बाद उससे चिपक गया और जब उसके पिता ने देखा तो उसने प्लग को बाहर  निकाला। बच्चे को निकालने के बाद वह चिल्लाया।

लड़के को एम्स ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार सी-सेक्टर कालीबाड़ी गोविंदपुरा निवासी इरफान लोडिंग ऑटो रिक्शा चालक का काम करता है। उनका 8 साल का बेटा उजर मियां महात्मा गांधी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ता था। दोपहर करीब 3 बजे उजर की मां घर में सो रही थीं। जबकि इरफान बाथरूम में थे।

उजेर नहा रहा था और नहाने के बाद बाहर आया और कूलर को छुआ। इससे बच्चा करंट की चपेट में आ गया। एक मिनट बाद जब पिता बाथरूम से बाहर आए तो बेटा कूलर में फंसा मिला। पिता की चीख सुनकर उसका छोटा भाई इस्राइल बचाव के लिए दौड़ पड़ा। उसने फौरन कूलर का तार खींच लिया। उजर को बेहोशी की हालत में एम्स लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ऊजेर दो भाइयों में छोटा था।

ये भी पढ़े : ‘बीफ’ वाली टिप्पणी को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा विरोध का सामना, नहीं कर पाए मंदिर में दर्शन

ये भी पढ़े : सिंगरौली : पुलिस ने 48 लाख रुपये कीमत के एल्युमीनियम तार जब्त किए

ये भी पढ़े : जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध, रामबन में भूस्खलन से यातायात बंद

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox