होम / Accident in Anuppur: अनूपपुर में रात में पैदल जा रहे भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचला

Accident in Anuppur: अनूपपुर में रात में पैदल जा रहे भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचला

• LAST UPDATED : November 15, 2022
Accident in Anuppur: मध्यप्रदेश के अनूपपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बीती रात को सड़क पर जा रहे दो भाई- बहन को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मारकर बड़ी बुरी तरह कुचल दिया। जिसके चलते दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी।यह सड़क दुर्घटना रात लगभग एक से दो बजे के मध्य की है। ये हादसा जैतहरी-अनूपपुर मुख्य मार्ग पर हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस  घटनास्थल पर पहुंची तो दोनों मृत हालत में मिले।

जानकारी मिली है कि, दोनों भाई- बहन सीधी से अनूपपुर आकर देर रात पैदल अपने रिश्तेदार हीरालाल के यहां जा रहे थे। तभी इंदिरा चौक से जैतहरी की तरफ जा रहे, अज्ञात भारी वाहन ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया और फरारा हो गया। अज्ञात वाहन की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों के शरीर के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो गए। रात में ही जिला अस्पताल के सफाई कर्मचारियों की मदद से दोनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल लाया गया तथा मंगलवार की सुबह पहचान करने के बाद परिवार को मृतकों के शवों का पंचनामा कर शव परीक्षण कराने बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंपा गया।पुलिस फरार अपराधी की खोजबीन कर रही है।

यह भी पढ़े: UshaThakur: बेटीयों के बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दे दो, उनका अंतिम संस्कार भी मत करो!                  :उषा ठाकुर

कयास लगाया जा रहा है कि राखड़ (फ्लाइएश) परिवहन करने वाले किसी वाहन से यह घटना हुई है। क्योंकि इसी रास्ते से रात के समय जैतहरी पावर प्लांट राखड़ लेने वाहन जाते हैं, और लौटते हैं जो कि बेलगाम होकर गुजरते हैं।

यह भी पढ़े: Road Accident: शहडोल जिले में आयोजित राष्ट्रपति कार्यक्रम में जा रही बस पलटी, 30 से ज्यादा लोग                घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox