होम / इंदौर के हीरानगर क्षेत्र में एक महिला की रिवर्स कार ने ले ली जान , पांच फीट तक घसीटा, सिर और पीठ पर गहरी चोट के कारण हुई मौत

इंदौर के हीरानगर क्षेत्र में एक महिला की रिवर्स कार ने ले ली जान , पांच फीट तक घसीटा, सिर और पीठ पर गहरी चोट के कारण हुई मौत

• LAST UPDATED : November 17, 2022

इंदौर के हीरानगर क्षेत्र में एक महिला की रिवर्स कार ने जान ले ली। रिवर्स कार की गति भी इतनी ज्यादा थी कि महिला को कार चालक ने कुचला और करीब पांच फीट तक घसीटा। कार एक शिक्षक चला रहे थे। इस हादसे के बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता से मिलने जा रही थी श्वेता 

घटना हीरानगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर की है। यहां निवास करने वाली श्वेता रौनक तंवर घर के बाहर सड़क पर खड़ी थी। वह अपने पिता से मिलने जा रही थी। तभी एक काले रंग की कार रिवर्स में आई और श्वेता को टक्कर मार दी। इसके बाद श्वेता सड़क पर गिर पड़ी और कार के पहिए उसके उपर से गुजर गए। कार कालोनी में ही रहने वाले शिक्षक बीएल सोलंकी चला रहे थे। वे कार चलना सीख रहे थे। कार की टक्कर से श्वेता के सिर और पीठ पर गहरी चोट आई थी। टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित होकर एक दीवार में घुस गई।

शरीर के कई हिस्सों में हो गए थे फ्रेक्चर 

हादसा होते ही आसपास खड़े लोग दौड़े और श्वेता को उठाकर सुखलिया ग्राम क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले गए। हादसे के बाद वह कोमा मे चली गई और बुधवार को महिला की जान चली गई। डाक्टरों का कहना है कि कार की टक्कर से सिर व शरीर के कई हिस्सों में फ्रेक्चर हो गए थे, जो महिला की मौत की वजह बने। हीरानगर पुलिस ने कार चालक बीएल सोलंकी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox