होम / Indore Crime: युवती ने लिव इन पाटनर्र को चाकू और बैट से मारकर किया घायल, छोटी -छोटी बातों पर झगड़े की वजह सेे साथ नहीं रहना चाहता था युवक

Indore Crime: युवती ने लिव इन पाटनर्र को चाकू और बैट से मारकर किया घायल, छोटी -छोटी बातों पर झगड़े की वजह सेे साथ नहीं रहना चाहता था युवक

• LAST UPDATED : November 17, 2022

MP NEWS:आज कल कपल का लिव-इन में रहना चलन में है, युवावों को यह चलन बहुत पसंद भी आ रहा है, लेकिन लिव-इन में रह रहे कपल के बिच अपराध के मामले भी बढ़ रहे है, जो की एक चिंता का विषय है ,ऐसा ही एक इंदौर का मामला सामने आया है आपको बता दे कि इंदौर में लिव-इन में रह रहे युवती अपने लिव इन पाटर्नर पर इतना गुस्सा हो गई कि उसने चाकू मारे और क्रिकेट के बैट से पिटाई कर दी। घायल युवक को कालोनी के लोग अस्पताल ले गए और मामला पुलिस तक पहुंचा। दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे।

दोनो के बीच होते रहते थे विवाद

घटना इंदौर के लसुडिया क्षेत्र की सिंगापुर एनएक्स कालोनी की है। मैकैनिकल इंजीनियर भूपेंद्र सिंह यहां वंदना चौहान के साथ लिव-इन में रहते है। वंदना स्पा संचालित करती है। दोनो के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे। भूपेंद्र दो दिन पहले घर छोड़कर चले गया था और फिर घर पर रखी गाड़ी और कपड़े लेने आया था। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया।

आसपास के लोगों ने दी पुलिस को सूचना

वंदना चाहती थी कि वह घर से कुछ न ले जाए। भूपेंद्र जब गाड़ी उठाकर जाने लगा तो वंदना ने पहले बैट से उसकी पिटाई कर दी। भूपेंद्र को रोकने के लिए उसने सब्जी काटने का चाकू उठा लिया और उसके आस-पास हवा में लहराने लगी। भूपेंद्र के बाएं हाथ में चाकू लग गया और खून बहने लगा। वंदना ने एक और वार किया। खून बहते देख वंदना थोड़ा डर गई और झगड़ना बंद कर दिया। भूपेंद्र फ्लैट से बाहर निकला तो आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और भूपेंद्र को अस्पताल पहुंचाया।

छोटी -छोटी बातों पर झगड़े की वजह सेे वंदना के साथ नहीं रहना चाहता था भूपेंद्र

छोटी बातों पर झगड़ती थी वंदना । भूपेंद्र ने बताया कि वंदना छोटी बातों पर झगड़ती है और गुस्सा करने लगती है। झगड़ा तो हमेशा होता था, लेकिन अब मैंने ठान लिया था कि उसके साथ नहीं रहुंगा और घर से अपना सामान लेने आया था। इससे नाराज होकर उसने चाकू से वार कर दिया। लसुडिया पुलिस ने युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox