होम / Bharat Jodo Yatra: वायरल हुआ दिग्‍विजय सिंह के डांस का वीडियो, बीजेपी ने कसा तंज

Bharat Jodo Yatra: वायरल हुआ दिग्‍विजय सिंह के डांस का वीडियो, बीजेपी ने कसा तंज

• LAST UPDATED : November 22, 2022
Bharat Jodo Yatra: 23 नवंबर को एमपी में भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करने वाली है। राहुल गांधी के चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाने की वजह से यात्रा पर ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में इस यात्रा के यात्री भी ब्रेक पर हैं। ब्रेक के दौरान एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का अलग अंदाज देखने को मिला है। 75 वर्षीय दिग्‍विजय कभी क्रिकेट खेलते नजर आते हैं, तो कभी भैंसा के साथ डांस करते दिखाई देते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने साथियों के साथ डांस कर रहे हैं। इस 44 सेकंड के वायरल वीडियो में वह पहले केसरिया तेरा इश्क गाने पर डांस कर रहे हैं। इसके बाद वह ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाने पर डांस कर रहे हैं।

 

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री का आया रिएक्शन

इस वीडियो के सामने आने के बाद मध्यप्रदेश भाजपा के कद्दावर नेता और  गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नरोत्‍तम ने कहा कि उनका उमंग भरा डांस और खुशी से दमकता चेहरा। आपकी धारदार चाल ऐसी ही बनी रहे। इसके साथ ही बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी इस पर चुटकी ली है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्‍ट्र के बाद अब मध्‍य प्रदेश में प्रवेश करने वाली है। फिलहाल राहुल गांधी गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं। लिहाजा यात्रा को दो दिन का विश्राम दिया गया है। 23 नवंबर को राहुल गांधी की यात्रा मध्य प्रदेश पहुंचने वाली है। बताया जा रहा है कि राहुल मध्य प्रदेश में कुल 386 किलोमीटर पैदल चलेंगे। 23 नवंबर को राहुल गांधी सबसे पहले मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले से यात्रा की शुरुआत करेंगे।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox