होम / Dewas: भ्रष्टाचार के खिलाफ शिवराज सरकार का एक्शन, भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारीयों को दिए दिशा-निर्देश

Dewas: भ्रष्टाचार के खिलाफ शिवराज सरकार का एक्शन, भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारीयों को दिए दिशा-निर्देश

• LAST UPDATED : November 26, 2022

Dewas: मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में आ गए है। जिसके चलते आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देवास जिले में पहुंचे। जहां उन्होंंने देवास जिले के विकास कार्यों की प्रगति एवं जनहितकारी योजनाओं के विषय में जानकारी ली और इसी दौरान प्रगति के संबंध अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा की यदि कोई भ्रष्टाचार में लिप्त है,तो मुझे तत्काल जानकारी दें, मैं ऐसे लोगों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ूंगा। करप्शन पर जीरो टॉलरेंस है। मैं आपको छुट दे रहा हूँ कि अगर कोई गड़बड़ी कर रहा है, या फिर दलाली करता है,स तो उसकी जानकारी मुझे दे। राशन के बारे में कुछ नहीं कहूंगा। मुझे लगता है कि राशन अच्छे से वितरीत हो रहा है। लेकिन अगर राशन को लेकर भी कोई गड़बड़ होती है। तो उसकी शिकायत करें।

यह भी पढ़े: Richa Chaddha: सेना के खिलाफ ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा,कहा-यह सेना है,                      सिनेमा नहीं!

रोजगार  की रिपोर्ट भी मुझे भेजें। जिसके चलते हम रोजगार की सुविधाएं, योजनाएं, प्रधानमंत्री रोजगार योजना के बारे में आपको बता सके। अगर कहीं कोई सुविधा नहीं मिल रही है। तुरंत सीएमओ को उससे अवगत कराएंष। ताकि तत्काल रुप से उसका समाधान निकाला जा सके।

यह भी पढ़े: Sehore Crime: आटो में बिठाकर महिलाओं के गले से सोने के जेवर चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश!

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कानून व्यवस्था की समीक्षा के दौरान बताया गया कि 662 अवैध शराब के प्रकरण दर्ज हुए हैं। जागरूकता कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं। 65 भूमाफियाओं पर कार्रवाई की गई और 43 के दुकान-मकान तोड़े गये हैं। लगभग 40 करोड़ रुपये की जमीन मुक्त कराई गई है। सीएम ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना की सड़कें ठीक नहीं होने पर नाराजगी भी जताई। वहीं, सीएम ने प्रधानमंत्री आवास योजना, सीएम जनसेवा अभियान, महिला अपराध में कमी और बिजली की बेहतर उपलब्धता पर जिले की प्रशंसा की।

यह भी पढ़े: Jabalpur COD : केंद्रीय आयुध डिपो में बमों को नष्ट करते समय विस्फोट, चार जख्मी!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox