होम / Ujjain: संघ प्रचारक गोपाल राव येवतीकर के निधन पर उज्जैन पहुंचे सीएम शिवराज

Ujjain: संघ प्रचारक गोपाल राव येवतीकर के निधन पर उज्जैन पहुंचे सीएम शिवराज

• LAST UPDATED : November 30, 2022
Ujjain: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक गोपाल राव येवतिकर के निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अंतिम यात्रा में शामिल होने उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि वरिष्ठ प्रचारक ने उनके जैसे कई स्वयंसेवकों को तैयार किया और वह केवल स्वयंसेवक नहीं बल्कि एक विचारधारा थे।

यह भी पढ़े: Case of death in custody: हिरासत में मौत के मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस पर लगाया 20 लाख का जुर्माना, जांच सीबीआई को सौंपी

सीएम ने किया ट्वीट
हमारे अग्रज, मार्गदर्शक एवं संघ के वरिष्ठ प्रचारक रहे, वनवासी कल्याण आश्रम तथा राष्ट्रीय सिख संगत पंजाब के विभिन्न दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने वाले, हम जैसे सैकड़ों कार्यकर्ताओं के प्राणस्रोत आदरणीय श्री गोपाल जी येवतीकर जी के रूप में प्रदेश ने आज अपना एक रत्न खो दिया।

 

आगे उन्होंने कहा की श्रद्धेय गोपाल जी का महाप्रयाण मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। जीवन के शैशव काल से निरंतर उनकी प्रेरणा एवं मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। मेरे अनगढ़ जीवन के वे कुशलतम शिल्पी थे।आदरणीय श्री गोपाल येवतीकर जी अपने कार्यों व विचारों के माध्यम से सदैव हमारे हृदयों में रहते हुए राष्ट्र व समाज के उत्थान हेतु प्रेरित करते रहेंगे. ईश्वर से दिव्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.”

आज उज्जैन में श्रद्धेय गोपाल जी के महामौन में विन्यस्त उनके पार्थिव शरीर के दर्शन एवं पुष्पांजलि अर्पित किया।संतत्व एवं तपस्विता की प्रतिमूर्ति श्री गोपाल जी को भगवान महाकाल निश्चय ही जीवन के अंतिम लक्ष्य मोक्ष प्रदान करेंगे, ऐसी मेरी प्रार्थना भी है!

यह भी पढ़े: Burhanpur: बुरहानपुर में नेपानगर में वन चौकी से लूटे गए 4 लाख 45 हजार के हथियार पुलिस ने किए बरामद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी बताया कि मंगलवार को उनकी गोपाल राव येवतीकर से बातचीत हुई थी। गोपाल राव पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे जिसके चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उनके हालचाल जानने के लिए उज्जैन आने का प्लान बना रहे थे।

यह भी पढ़े: MPPEB Bharti 2022: MP में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, दसवीं पास के लिए निकली 2100 से अधिक पदों पर भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox