होम / MP NEWS:वहां राहुल का और यहां हमारा माइक ऑफ कर दिया जाता है, बोले पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह,प्रेस की स्वतंत्रता के ऊपर भी प्रश्न चिन्ह लगाए

MP NEWS:वहां राहुल का और यहां हमारा माइक ऑफ कर दिया जाता है, बोले पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह,प्रेस की स्वतंत्रता के ऊपर भी प्रश्न चिन्ह लगाए

• LAST UPDATED : December 1, 2022

MP NEWS:पूर्व ऊर्जा मंत्री खिलचीपुर विधायक प्रियव्रत सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि राहुल गांधी जमीनी स्तर पर बिना किसी दिखावे के सीधे संवाद कर रहे हैं। साथ ही नौजवान, बच्चों, महिलाओं, बड़े बुजुर्गों और युवाओं सहित हर फील्ड के व्यक्ति से मिल रहे हैं। उनकी संवेदनशीलता और सोच देश सहित आमजन की समस्याओं के प्रति है।

पूरे भारत को जोड़ने का है राहुल की यात्रा का मूल उद्देश्य

पूर्व मंत्री ने कहा, राहुल गांधी अपनी यात्रा में समाज सहित हर संस्कृति और धर्म के व्यक्ति से मिलने की रही है। राहुल की यात्रा का मूल उद्देश्य पूरे भारत को जोड़ने का है। साथ ही सकारात्मक सोच पैदा करने की है। क्योंकि पूरा देश नकारात्मक सोच से गुजर रहा है। जो सरकार में हैं, वो विपक्ष की आवाज दबाने का प्रयास करते हैं। कोई आवाज उठने से पहले ही दबा देते हैं। सरकार नकारात्मक सोच वालों से कंप्रोमाइज कर चुकी है। विधायिका और संसद के क्या हाल हैं, वो आप लोग जानते हैं।

आवाज उठाने के दौरान बंद कर दिए जाते हैं माइक 

पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा, राहुल गांधी ने बहुत अच्छे से कहा कि आवाज उठाने के दौरान माइक बंद कर दिए जाते हैं। यही हालत प्रदेश में हम लोगों की भी है, जब भी किसी मुद्दे पर आवाज उठाने का प्रयास करते हैं तो विधानसभा में माइक ऑफ कर दिया जाता है। प्रेस की स्वतंत्रता के ऊपर भी प्रश्न चिन्ह लगाए जा रहे हैं।

आमजन के मन की बात सुनने वाला कोई नहीं

इंदौर में राहुल ने कहा, प्रेस चौथा स्तंभ है। इसकी भी आवाज कंप्रोमाइज कर सरकार दबाने का प्रयास करती है। सरकार अपने मन की बात कहती है, लेकिन आमजन के मन की बात सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा, राहुल कश्मीर से कन्याकुमारी तक सभी को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री और राघोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह, पूर्व सांसद कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित, विधायक बापू सिंह तवर, ब्यावरा विधायक रामचंद्र दांगी और पूर्व विधायक पुरुषोत्तम सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox