होम / Bhopal: राहुल गांधी के RSS के ‘जय सियाराम’ नहीं बोलने वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा का करारा जवाब, कहा- राहुल जी ने गीता के पन्ने कभी पलटे नहीं होंगे!

Bhopal: राहुल गांधी के RSS के ‘जय सियाराम’ नहीं बोलने वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा का करारा जवाब, कहा- राहुल जी ने गीता के पन्ने कभी पलटे नहीं होंगे!

• LAST UPDATED : December 3, 2022

Bhopal: मध्यप्रदेश में श्रीराम को लेकर कांग्रेस- बीजेपी आमने-सामने आ गई है। राहुल गांधी ने RSS राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमला बोला था। जिसके चलते उन्होंने कहा है, कि संघ वाले जय श्री राम बोलते हैं। न कि जय सियाराम। वहां कोई ‘सीता’ नहीं है। उन्होंने सीता को बाहर रखा है, क्योंकि वे सीता की पूजा नहीं करते हैं। जिस पर अब मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने राहुल को करारा जवाब देेने के लिए मैदान में उतर गए।

यह भी पढे: Constitution Day: भीमराव अंबेडकर ने संविधान की एक लाइन भी नहीं लिखी -रायसेन में प्रिंसिपल ने दिया विवादीत बयान!

जिसके चलते मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, “राहुल बाबा का ज्ञान ‘बाबा-बाबा ब्लैक शिप’ तक ही सीमित है। राहुल जी ने गीता के पन्ने कभी पलटे नहीं होंगे और रामायण कभी पढ़ी नहीं होगी। तो वो कैसे जानेंगे कि राम के नाम की शुरुआत ‘श्री’ से ही होती है। श्री, विष्णु भगवान की पत्नी लक्ष्मी और सीता जी के लिए ही प्रयोग होता है। वह रामायण पढ़ेंगे नहीं। गीता के पन्ने पढ़ते नहीं तो जाकर नेट पर देख लें। उधर आपको श्री का उल्लेख मिल जाएगा। आपको उन्हीं पंडित ने बताया होगा जिन्होंने मंदिर का केक बनाकर कमलनाथ जी से कटवाया था।

यह भी पढे: Finger Painting: शैम्पू, केचप, डिटरर्जेंट पाउडर, टूथपेस्ट, हल्दी से बनाता है फिंगर पेंटिंग जबलपुर                  का युवा कलाकार!

आपको बता दें कि इसके साथ-साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर के डॉक्टर फरहत खान की विवादित पुस्तक पर गृह पुलिस कमिश्नर इंदौर को इस पुस्तक की 24 घंटे के अंदर जांच करके एफआईआर करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने पुस्तक के लेखक के विषय में यह भी कहा कि जिस देश में रहते हैं, जिस देश का खाते हों, फिर देश के खिलाफ लिखने के लिए इतना जहर कहां से लाते हो? मुझे यह समझ में नहीं आ रहा।

यह भी पढे: Indore: विवादित पुस्तक लिखने वाले के खिलाफ एफआइआर दर्ज, नरोत्तम मिश्रा ने कहा-जिस देश का                  खाते हो ,उस देश की खिलाफ इतना जहर कहा से लाते हो!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox