होम / Murder in Jabalpur : पिता की बीमारी से था परेशान , बेटे ने की पिता की चाकू से हत्या!

Murder in Jabalpur : पिता की बीमारी से था परेशान , बेटे ने की पिता की चाकू से हत्या!

• LAST UPDATED : December 10, 2022

Murder in Jabalpur: जबलपुर के पनागर थाना के गांव में एक र्शमसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसमें एक बेटे ने अपने पिता की बीमारी से परेशान होकर बेटे ने ही चाकू से ही कर दी हत्या। जिसका खुलासा पुलिस ने कर दिया है।

पूछताछ मे आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह मानसिक रूप से कमजोर बीमार पिता की सेवा करते-करते थक गया था। इस वजह से परेशान होकर उसने अपने पिता की हत्या कर दी। जिसके चलते वह करीब एक महीने से पिता की हत्या की साजिश कर रहा था। आरोपित को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Murder in Jabalpur: नहर के पास मिली खून से लथपथ लाश

आपको बता देंं  कि विगत 27 नवंबर को झूर्झूरु गांव की नहर के पास एक बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश मिली थी। मृतक के चेहरे और पेट में धारदार हथियार के निशान थे। मृतक मुन्नालाल प्रजापति निवासी ग्राम कसई था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू की तो जानकारी लगी कि बृजेन्द्र अपने पिता की सेवा करते करते परेशान हो गया था।

उसके पिता मुन्नालाल लंबे समय से मानसिक रूप से कमजोर थे और कमरे में ही शौच कर लिया करते थे। बृजेंद्र कई बार खाना खाने बैठता और उसके पिता शौच कर लेते थे। इस बात से वह बहुत परेशान हो गया था। जिसके चलते उसने अपने पिता की हत्या कर डाली।

आरोपि ने बताया कि 26 नवंबर की शाम को जब मृतक मुन्नालाल नहर के रास्ते रांझी से अपने घर आ रहे थे। तभी पहले से नहर के पास बैठे आरोपित ने अकेला पाकर उन पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद पिता मुन्नालाल जब जमीन पर गिर गए।  तो वीरेंद्र ने पैर से गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित ने चाकू नहर में फेंक दिया, और वाह से फरार हो गया।

यह भी पढे: Betul Borewell Update: नहीं बचा पाए बोरवेल में गिरे तन्मय को, सुबह 5.30 बजे बोरवेल से निकाला गया शव!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox