होम / Rambai Dance Video: बसपा विधायक रामबाई के वायरल डांस वीडियो पर कटा बवाल, एक युवक ने की अभद्र टिप्पणी

Rambai Dance Video: बसपा विधायक रामबाई के वायरल डांस वीडियो पर कटा बवाल, एक युवक ने की अभद्र टिप्पणी

• LAST UPDATED : December 17, 2022

इंडिया न्यूज, दमोह (Damoh -Madhya Pradesh)

Rambai Dance Video: मध्यप्रदेेश की दमोह जिले की बीएसपी  विधायक रामबाई सिंह यूं तो अक्सर सुर्खियो में बनी रहती है। कभी डांस वीडियो को लेकर, तो कभी कलेक्टर को सरेआम बेइज्जत करना कभी खुद पंचायत लगाकर आन दा स्पॉट फैसला लेने के वीडियो को लेकर, लेकिन इस बार विधायिका जी का एक डांस वीडियो आजकल दमोह क्षेत्र में विवाद का कारण बन गया है।

दरसअल बीते दिनों बसपा विधायक रामबाई सिंह का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसे काफी लोगों ने देखा। लेकिन इस वीडियो पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके बाद रामबाई के समर्थक इस अभद्र टिप्पणी को लेकर आक्रोशित हो उठे है।

वीडियो उत्तर प्रदेश के झांसी का था। जिसमें विधायक अपने पारिवारिक आयोजन में सपना चौधरी के गीत पर डान्स करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो जमकर वायरल हुआ लेकिन उनके ही विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने इस वीडियो पर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

यह भी पढ़े: Shahdol: स्कूल में छात्राओं की अजीबो-गरीब हरकत, डाक्टर के उड़े होश, लोगो ने कहा-प्रेतात्मा का है साया!

सोशल मीडिया पर हुई इस अपमानजनक टिप्पणी के बाद पथरिया पुलिस थाने में रामबाई के समर्थक बबाल काटते रहे। जिसके चलते समर्थकों का कहना है कि ऐसी अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही उसकी गिरफ्तारी भी कि जाए।

पथरिया पुलिस ने जाँच पड़ताल के बाद आखिरकार आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर हि लिया है। थाना प्रभारी रजनी शुक्ला के मुताबिक इस मामले में सायबर सेल की मदद ली गई है। मामला दर्ज किया गया है। जबकि युवक अभी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़े: MP News: छेड़छाड़ के आरोप में सहायक शिक्षक गिरफ्तार, छात्राओं से करता था अश्लील हरकतें

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox