होम / MP Election 2023: धर्म के सहारे चुनाव जितने की होड़, विधानसभा छोड़ धार्मिक आयोजन की तैयारियों में जुटे विधायक जी

MP Election 2023: धर्म के सहारे चुनाव जितने की होड़, विधानसभा छोड़ धार्मिक आयोजन की तैयारियों में जुटे विधायक जी

• LAST UPDATED : December 22, 2022

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसके चलते प्रदेश में बीतें कुछ महीनों से राजनीति के केंद्र में धर्म का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसके चलते चाहे भाजपा हो या कंग्रेस तमाम सियासी दल धर्म के सहारे 2023 के आगामी चुनावों की राह को आसान बनाने में जुटे हैं।

जहां एक तरफ बड़े राजनेता कथाओं का आयोजन करा रहे हैं। तो अब माहौल यह हैं कि विधायक विधानसभा सत्र को तबज्जो देने के बजाए धार्मिक आयोजनों को ज्यादा महत्वपूर्ण मानते हैं। दमोह के कांग्रेस विधायक अजय टण्डन भी उनमें से एक है।

यह भी पढ़े: MP: कलयुगी बेटे का शातिर प्लान, अपनी ही मां के पैर में गोली मार कर दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट!

जिन्होंने मीडिया संवाददताओं से चर्चा करते हुए साफ कर दिया हैं, कि उनके लिए विधानसभा में लाये गए अविश्वास प्रस्ताव से ज्यादा जरूरी धर्म सभा है। दरअसल दमोह में आगामी 24 दिसम्बर से प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की रामकथा है। विधायक अजय टण्डन इस कथा के आयोजक है, और पूरी लगन के साथ तैयारियों में जुटे हैं।

इसी बीच मध्य्प्रदेश विधानसभा का सत्र भी चल रहा है, और उनकी पार्टी यानी कांग्रेस शिवराज सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाई है। जिस पर सदन में चर्चा हो रही है। लेकिन टण्डन विधानसभा छोड़कर दमोह में डेरा डाले हैं  इस मामले में जब टण्डन से पूछा गया तो वो साफ कह रहे हैं कि उनके लिए विधानसभा से ज्यादा जरूरी धर्म सभा है और उन्होंने अपनी पार्टी नेताओं से पहले ही इसके लिए माफी मांग ली है।

यह भी पढ़े: MP: रेस्टोरेंट में चल रहा था अवैध सेक्स रैकेट का धंधा, हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस संग मारी रेड

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox