होम / MP: एलआईसी विस्तार अधिकारी से 3 लाख रूपय लूटे

MP: एलआईसी विस्तार अधिकारी से 3 लाख रूपय लूटे

• LAST UPDATED : December 22, 2022

इंडिया न्यूज, बालाघाट ( Balaghat -Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेस के बालाघाट में एलआईसी विस्तार अधिकारी के साथ लूट की वारदात का मामला सामने आ रहा है। जहां आंध्रप्रदेश के कुछ आरोपियों ने एलआईसी विस्तार अधिकारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये थे।जानकारी मिली है कि इन आरोपियों ने एलआईसी विस्तार अधिकारी से 3 लाख रूपय लूटे। जिन्हें कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामले कि जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बालाघाट में सेंट्रल बैंक से 3 लाख रुपए निकालकर एलआईसी विस्तार अधिकारी संतोष मेश्राम 15 अक्टूबर को बाहर आया ही था, कि आरोपियों ने शर्ट के ऊपर गंदगी फेंक कर उसे भ्रमित किया। जिससे संतोष मेश्राम अपने शर्ट को साफ करने लगा और इसी बीच स्कूटी में टंगा उसके 3 लाख की राशि वाले थैले को लेकर आरोपी फरार हो गए थे।

यह भी पढ़े: MP Election 2023: धर्म के सहारे चुनाव जितने की होड़, विधानसभा छोड़ धार्मिक आयोजन की तैयारियों में जुटे विधायक जी

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इन आरोपियों से 3 लाख की राशि के अलावा पैन कार्ड, आधार कार्ड, बैंक पासबुक सहित अन्य सामग्री भी बरामद करी है। वहीं जानकारी मिली है कि आरोपी आंध्रा से आकर नागपुर में किराए का कमरा लेकर रहते थे। उसके बाद विविध स्थानों में चोरी लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देते थे।

पहले भी बालाघाट के छिंदवाड़ा सिवनी में भी इन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। सबसे पहले दोनों युवक मोटरसाइकिल में आकर रेकी करते थे। जिसके चलते एक युवक बैंक के अंदर जाके देखता था, कि कौन सबसे अधिक राशि निकाल रहा है। इसी आधार पर उसे अपना निशाना बनाकर उसे लूटकर भाग जाते थे। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दोनों की पहचान राजू प्रभाकर और राजेश पावलू के रूप में हुई हैं।

यह भी पढ़े: MP: कलयुगी बेटे का शातिर प्लान, अपनी ही मां के पैर में गोली मार कर दर्ज कराई झूठी रिपोर्ट!

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox