होम / Balaghat:आयुष मंत्री ने किया जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण, कोरोना की संभावित वेब को लेकर सुविधाओं का किया आंकलन

Balaghat:आयुष मंत्री ने किया जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण, कोरोना की संभावित वेब को लेकर सुविधाओं का किया आंकलन

• LAST UPDATED : December 24, 2022

बालाघाट:देश में कोविड की संभावित वेब को लेकर आशंका जतायी जा रही हैं। इसी को भांपते हुये प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया। मंत्री ने इस दौरान संभावित वेब के आने के दौरान अस्पताल की सुविधाओं व तैयारी का आंकलन किया।

ओपीडी की सुविधाओं को लेकर किया आंकलन

आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने जिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचने के साथ ही ओपीडी की सुविधाओं को लेकर आंकलन किया। इसके पश्चात एसएनसीयू कक्ष, ऑक्सीजन संयंत्र और पैथोलॉजी का अवलोकन किया। आयुष मंत्री ट्रामा सेंटर भी पहुंचें और वहां पर गायनिक वार्ड की स्थिति का आंकलन किया।

महिला मरीजों से की चर्चा 

महिला मरीजों से चर्चा की और किसी तरह की परेशानी को लेकर जानने का प्रयास किया।इस संबंध में आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे ने कहा कि संभावित कोरोना लहर को लेकर जिला अस्पताल का निरीक्षण करने के लिये आये हुये थे।

व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये हैं। हमारे पास इस समय तमाम तरह की व्यवस्थायें मौजूद हैं। किसी को कोई दिक्कतें होने नहीं दी जायेगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox