होम / Sivni: सिवनी में डीजल चोर गिरोह का आतंक, हाईवे पर वाहनों की टंकी कर रहे खाली

Sivni: सिवनी में डीजल चोर गिरोह का आतंक, हाईवे पर वाहनों की टंकी कर रहे खाली

• LAST UPDATED : December 26, 2022

सिवनी : सिवनी से गुजरने वाले नेशनल हाईवे नंबर 44 पर खड़े भारी वाहनों और पेट्रोल पंप के पास खड़े टैंकरों से आए दिन चोर डीजल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आज एक बार फिर चोरों ने ऐसी ही दो घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरों ने एक ट्रक को रोककर उसके चालक को चाकू दिखाया और उसके पास रखे करीब 8 हज़ार रुपये लूट लिए और ट्रक की दोनों टंकियों से 500 लीटर डीजल निकालकर फरार हो गए,आगे जाकर इन्ही चोरो ने हाईवे के किनारे खड़े एक ट्रक के डीज़ल टैंक का ताला तोड़कर करीब 200 लीटर डीजल भी चोरी कर लिया है।

वाहनों से बड़ी मात्रा में डीजल चुरा रहे हैं चोर

मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में इन दिनों डीजल चोर गिरोह ने हाईवे पर दौड़ रहे बड़े वाहन चालकों को परेशान कर रखा है। चोर हाईवे पर खड़े वाहनों से बड़ी मात्रा में डीजल चुरा रहे हैं। नागपुर से जबलपुर हाईवे पर खड़े भारी वाहनों और पेट्रोल पंप के पास खड़े टैंकरों से आए दिन चोर डीजल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। न सिर्फ खड़े वाहनों बल्कि हाईवे पे चलने वाले वाहनों को रोककर भी इन वारदातों को अंजाम दे रहे है। वारदातों को रोकने में नाकाम पुलिस वाहन चालकों की शिकायत पे एफआईआर करने तक की जहमत नही उठा रही है।

गले पर चाकू रख 8 हज़ार रुपये और 500 लीटर डीज़ल लूटा

वाहन चालक परेशान हैं आज एक बार फिर चोरों ने ऐसी ही दो वारदातों को अंजाम दिया है। चोरों ने हाईवे पे देहली से हैदराबाद जा रहे एक वाहन को अपनी स्विफ्ट कार से ओवरटेक करके रोका और वाहन चालक के गले पे चाकू रख उसके पास रखे 8 हज़ार रुपये और वाहन के दोनों टैंको से करीब 500 लीटर डीज़ल लूट लिया,इतना ही नही आगे जाकर इन चोरो ने हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक के टैंक का ताला तोड़कर करीब 200 लीटर डीजल भी चोरी कर लिया है। मामला सिवनी के बंडोल थाना क्षेत्र का है। दोनो वाहनों के चालक बंडोल थाने के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन पुलिस अब तक अपराध दर्ज नही कर रही। इसके अलावा भी हाईवे के कई पेट्रोल पंपों में भी महीने भर के अंदर लगातार कई चोरियां हो चुकी है। लेकिन पुलिस अभी तक चोरों का पता नहीं लगा पाई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox