होम / टीकमगढ़: सड़क दुर्घटना में अंकित की मौत के बाद परिजनों ने एफआईआर की मांग को लेकर किया हंगामा  

टीकमगढ़: सड़क दुर्घटना में अंकित की मौत के बाद परिजनों ने एफआईआर की मांग को लेकर किया हंगामा  

• LAST UPDATED : December 27, 2022

टीकमगढ़:टीकमगढ़ बीती रात्रि एक हादसे में मृतक अंकित सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। जिसके बाद वाहन चालक व परिजन द्वारा उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत के चलते उसे झांसी के लिए रिफर कर दिया गया। इसी घटनाक्रम के बीच अंकित सिंह की मृत्यु हो गई और परिजनों ने वाहन चालक पर आरोप लगाए हैं।

जिसके बाद सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों का तांता लगा रहा।  एफ आई आर कराने की मांग को लेकर उनके द्वारा शव को अस्पताल चौराहे पर रखकर जाम लगाने का बार-बार प्रयास किया गया । परिजन शव को लेकर चौराहे पर पहुंचे। जहां पुलिस की समझाइश के बाद शव को वापस जिला अस्पताल लाया गया। और परिजन अनुसार रिपोर्ट लिखी गई।

इसके बाद यह सारा मामला शांत हुआ परिजनों के आरोप है कि मृतक अंकित को ट्रैक्टर चालक द्वारा टक्कर मारा गया है। और वही उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सूचना भी नहीं दी गई । मृतक के शव को उनके घर पर छोड़ दिया गया।  उसके बाद परिजनों ने चालक पर आरोप लगाते हुए  एफआईआर की मांग की गई। जिसमें समय लगता देख परिजन द्वारा शव को चौराहे पर रखकर जाम लगाने का प्रयास करना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद थाना कोतवाली टीआई मनीष कुमार द्वारा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox