होम / PM Modi in Gujrat रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम

PM Modi in Gujrat रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे पीएम

• LAST UPDATED : March 13, 2022

PM Modi in Gujrat

इंडिया न्यूज़,गांधीनगर:

PM Modi in Gujrat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (National Defense University in Gandhinagar)के पहले दीक्षांत समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने विश्वविद्यालय के  छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि सामने आ रही नई चुनौतियों को समझते हुए रक्षा यूनिवर्सिटी की स्थापना की गई है। आजादी के बाद देश के सुरक्षा तंत्र में आवश्यक सुधार की जरूरत थी, हमें यहां पढ़ने वाले विद्यार्थियों को नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रशिक्षित करना है।  पीएम ने इस दौरान देशभर में बनी पुलिस की छवि बोलते हुए कहा कि छवि को सुधारने पर जोर दिया जाए।

PM Modi in Gujrat

PM Modi in Gujrat

गुजरात में होगा खेलों का महाकुंभ

गुजरात दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी आज शाम को खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh in gujrat 2022)कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान पीएम ने कहा कि इन खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए देशभर से करीब 47 लाख खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है। खेलों का आयोेजन प्रदेश में 500 से अधिक स्थानों पर किया जाएगा। निश्चित ही इस दौरान हमें देश के लिए बेहतरीन खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन खेलों को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है।

गुजरात में होगा खेलों का महाकुंभ

गुजरात में होगा खेलों का महाकुंभ

इसी साल होने हैं गुजरात में चुनाव

बता दें कि साल के अंत में गुजरात विधानसभा के चुनाव(Gujarat assembly elections 2022) होने हैं। पीएम मोदी का यह दौरा ऐसे समय में है जब बीजेपी पांच में से चार राज्यों में प्रचंड बहुमत हासिल करने में कामयाब रही है। वहीं गुजरात में भी बरसों से बीजेपी की ही सरकार बनती आ रही है। अबकी बार एक बार फिर राज्य में बीजेपी की सरकार बने इसके लिए अभी भाजपा ने कसरत करनी शुरू कर दी है।

इसी साल होने हैं गुजरात में चुनाव

इसी साल होने हैं गुजरात में चुनाव

Read More: BSF Pass Out Parade in Indore 377 जवानों ने खाई देश की रक्षा करने की कसम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox