होम / MP: पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह का बड़ा बयान बोले , पार्टी के लिए समर्पित नहीं रहने वाले नेताओं पर धिक्कार है

MP: पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह का बड़ा बयान बोले , पार्टी के लिए समर्पित नहीं रहने वाले नेताओं पर धिक्कार है

• LAST UPDATED : January 4, 2023

MP NEWS: पंचायत मंत्री सिसौदिया का बड़ा बयान सामने आया है। पार्टी में पार्टी के लिए समर्पित नहीं रहने वाले नेताओं को लिए बड़ी बात कही । मंत्री सिसौदिया ने कहा  जो लोग पार्टी से गद्दारी कर सकते हैं वे हमारे सभी वफदार नहीं है। भाजपा के बारे में उन्होने कहा कि टिकट किसी को भी मिले लेकिन भाजपा के झण्डे के लिए काम करना है। बता दे कि पंचायत मंत्री बमौरी में त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे ।

मध्यप्रदेश के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने भितरघातियों को सबक सिखाने का इशारा किया है। अपनी विधानसभा क्षेत्र बमौरी में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन को संबोधित करते हुए सिसौदिया ने कहा कि वह ऐसे कार्यकर्ताओं पर धिक्कार करते हैं जो पार्टी में बैठे हैं, लेकिन पार्टी के लिए समर्पित नहीं है। सिसौदिया ने बमौरी के कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि ईश्वर के यहां सच चलता है, जो लोग पार्टी के साथ गद्दारी कर सकते हैं वे हमारे और आपके साथ भी गद्दारी कर सकते हैं।

बमौरी में एक बार फिर दमदारी के साथ चुनाव लडऩे का संकेत देते हुए सिसौदिया ने कहा कि टिकट किसी को भी मिले, हमें भाजपा के झण्डे के लिए काम करना है। आपको बता दें कि बमौरी विधायक और शिवराज केबिनेट महेंद्र सिंह सिसौदिया की विधानसभा काफी हाइप्रोफाइल मानी जाती है। इस सीट से गुना जिले के कई दिग्गज भाजपाई टिकट मांग रहे हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox