होम / Police Action in Madhya Pardesh कटनी में अवैध शराब बनाने का चल रहा था धंधा, पुलिस ने की कार्रवाई

Police Action in Madhya Pardesh कटनी में अवैध शराब बनाने का चल रहा था धंधा, पुलिस ने की कार्रवाई

• LAST UPDATED : March 14, 2022

Police Action in Madhya Pardesh

इंडिया न्यूज़, कटनी:

Police Action in Madhya Pardesh  मध्य प्रदेश में कटनी (Katni)के खिरहनी इलाके(Khirhani)में नदी किनारे अवैध शराब बनाने का काम जोरों पर चल रहा था। जिस पर आज कोतवाली थाना पुलिस (kotwali thana katni)ने कार्रवाई करते हुए नदी किनारे बनाई गई कच्ची शराब की भट्टियों को नष्ट कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान करीब 10 हजार लीटर शराब जो कि ड्रमों में भर कर तैयार होने के लिए रखी गई थीद्ध उसे नष्ट कर दिया गया है। वही करीब 550 बोतल देसी शराब जब्त कर ली गई है। बताया जा रहा है कि पकड़ी ओर नष्ट की गई शराब की कीमत 10 लाख रुपए से अधिक थी।

Read More:Robbery in Madhya Pradesh Bank लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद 

मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई

कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह बहादुर ने बताया कि उन्हें मुखबिरों से सूचना मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र के खिरहनी चौकी के सावरकर वार्ड और आधार काप व आसपास के मोहल्ले में नदी किनारे कई क्विंटल महुआ ड्रमो में भर सड़ा कच्ची शराब बनाने के लिए कई भट्टी लगा कच्ची शराब बनाने का कारोबार चल रहा है।  सूचना पर अवैध शराब बनाने वाले ठिकानों पर कोतवाली पुलिस टीम व एसडीएम कटनी ने दबिश देते हुए बड़ी मात्रा में शराब को जब्त कर लिया है।

Read More: Terror Alert in Madhya Pardesh पकड़े गए आतंकियों के कहां कहां जुड़े हैं तार , एसआईटी करेगी जांच

कार्रवाई में जुटी पुलिस

पुलिस ने शराब का अवैध कारोबार करने के मामले में 15 आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सात आरोपियों को जमानत देकर छोड़ दिया गया है। 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने में ले आई है। पुलिस का कहना है कि इस प्रकार के कार्य यह लोग चोरी से करते रहते हैं लेकिन आज हमें पुख्ता सूचना मिली थी तो आलाधिकारियों के साथ मिलकर रेड की और कई टन लाहन नष्ट कर दिया गया है।

Read More: Huge Amount of Weapons Recovered in MP अवैध हथियारों की तस्करी से जुड़ा है मामला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox