होम / MP NEWS: रेहटी पुलिस ने मिर्ची झोंककर एक फाइनेंस कंपनी के क्रेडिट असिस्टेंट के साथ लूटपाट करने वाले आरोपियों का किया खुलासा

MP NEWS: रेहटी पुलिस ने मिर्ची झोंककर एक फाइनेंस कंपनी के क्रेडिट असिस्टेंट के साथ लूटपाट करने वाले आरोपियों का किया खुलासा

• LAST UPDATED : January 14, 2023

रेहटी पुलिस ने आंखों में मिर्ची झोंककर एक फाइनेंस कंपनी के क्रेडिट असिस्टेंट के साथ लूटपाट करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है। लूट की घटना को लेकर फरियादी पवन पिता कमलेश विश्वकर्मा उम्र 23 साल निवासी नीलबड़ थाना इछावर ने रेहटी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

फरियादी पवन विश्वकर्मा ने बताया था कि वह एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में क्रेडिट असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है। घटना वाले दिन फरियादी पवन विश्वकर्मा सलकनपुर, नकटीतलाई से समूह के पैसों की रिकवरी करके रेहटी से नसरुल्लागंज की तरफ जा रहा था, तभी रास्ते में कलवाना-नहर के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंककर लूटपाट की थी।

लूट का खुलासा करते हुए बुधनी एसडीओपी शशांक गुर्जर ने बताया कि आरोपियों को पकड़कर उनके पास से लूटपाट के करीब 49 हजार रुपए एवं मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया है। आरोपियों में गणेश भिलाला ग्राम नकटीतलाई सहित नितिन चौबे एवम अजय काकोडिया को भी पकड़कर रिमांड पर लिया गया है।

घटना का खुलासा करने में रेहटी थाना प्रभारी गोपिंद्र सिंह राजपूत, उप निरीक्षक कमलेश चौहान, राजकुमार यादव, रामूलाल उईके, लवकेश जाट, आमीन शाह, मनोज परते एवं विजय यादव की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस टीम ने पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी, एएसपी गीतेश गर्ग एवं एसडीओपी बुधनी शशांक गुर्जर के मार्गदर्शन में कार्रवाई को अंजाम दिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox