होम / Dhar Election: सीएम शिवराज ने कमलनाथ और कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बात…

Dhar Election: सीएम शिवराज ने कमलनाथ और कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बात…

• LAST UPDATED : January 15, 2023

मध्य्प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धार जिले के नगरीय निकाय चुनाव में सभा लेने पहुंचे थे। धार, मनावर और पीथमपुर नगर पालिका में सीएम की सभाएं रखी गईं। मनावर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने पहले तो सभी को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। बाद में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपील की है कि मनावर का व्यवस्थित विकास हो, यहां व्यापार ठीक चले, पीने के पानी की व्यवस्था हो, सड़कों की व्यवस्था हो और रहने के लिए जमीन मिले। इसके लिए भाजपा की सरकार प्रतिबद्ध है। 

बता दें कि सीएम शिवराज रविवार सुबह धार जिले में पहुंच गए थे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कमलनाथ और कांग्रेस को टारगेट किया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस की नगर पालिका रहते हुए सुख समृद्धि नहीं आ सकती। पिछली बार कांग्रेस की नगर पालिका बनी। ये सड़क जिस पर मैं आया, मुझे जानकारी मिली कि खराब है। हमने डेढ़ करोड़ रुपये भेजे थे, लेकिन आज तक यह पूरी नहीं हुई। 

सीएम ने कहा कि आजकल कमलनाथ जी रोज ट्वीट करते हैं, अबकी बार आया तो बेरोजगारी भत्ता दूंगा, कर्ज माफ करूंगा, छात्रवृत्ति दूंगा। कमलनाथ जी, आप तो जनता से माफी मांगने का अभियान शुरू करो। भाइयों और बहनों इन्होंने 10 दिन में कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन जब इन्होंने वादाखिलाफ़ी की, तो जनता ने इनको ही हटा दिया। ये ऐसा कहते थे कि आसमान को धरती पर ले जाएंगे, लेकिन सरकार बनने पर हाथ पर हाथ धर कर बैठ गए। मैं मनावर की जनता से पूछना चाहता हूँ, कि कौनसे विकास के काम हो गए? कमलनाथ जी माफी मांगो क्योंकि आपने गरीब बेटियों को शादी में 51,000 रुपये देने का वादा किया और मुकर गए। कमलनाथ जी माफी मांगो क्योंकि आपने गरीब गर्भवती बहनों के लड्डू के पैसे छीन लिए। कमलनाथ जी माफी मांगो क्योंकि आपने बच्चों से लैपटॉप और स्मार्टफोन छीन लिए। 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox