होम / MP: पीटीएस पचमढ़ी के ट्रेनी कैप्टन ने की खुदकुशी

MP: पीटीएस पचमढ़ी के ट्रेनी कैप्टन ने की खुदकुशी

• LAST UPDATED : January 17, 2023

इंडिया न्यूज, नर्मदापुरम (Narmdapuram -Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरमपचमढ़ी स्थित सेना प्रशिक्षण कोर (पीटीएस) में ट्रेन कैप्टन ने खुदकुशी कर ली है। ट्रेनी कैप्टन सरताज सिंह कारला का शव एईसी सेंटर के आफिसर मेस में फंदे पर लटका मिला।

खुदकुशी के लिए चादर का उपयोग किया गया है। घटना की जानकारी उस वक्त सामने आई जब कैप्टन के दोस्त सोमवार रात करीब 8.30 बजे उनके आवास पर पहुंचे। घटना की जानकारी लगने के बाद सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही पचमढ़ी थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे।

मृतक के परीवार को जानकारी दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक कैप्टन सरताज सिंह वर्ष 2021 से पीटीएस पचमढ़ी में थे। उनका प्रशिक्षण चल रहा था। कैप्टन सरताज से खुदकुशी क्यों की इसका अभी पता नहीं चल पाया।

मृतक कैप्टन सरताज सिंह कारला कानपुर उत्तप्रदेश के रहने वाले थे। उनके डिप्रेशन में होने की बात कही जा रही है। पचमढ़ी पुलिस ने मर्ग केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  इस संबंध में आर्मी के अधिकारियों से भी जानकारी ली गई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया व आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करी है।

शव का पीएम कराकर पीटीएस के अधिकारियों व परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल की जांच की। पुलिस ने फिलहाल उस कमरे को सील कर दिय जहां पर कैप्टन का शव मिला। जांच के बाद और स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

यह भी पढ़े: MP:  मध्यप्रदेश में मौसम की बेरुखी, शीतलहर का कहर जारी, फसलों पर जमी बर्फ

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox