होम / MP: RSS स्वंयसेवक की कार पर पथराव, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, करी मुस्लिम युवकों कि गिरफ्तारी की मांग

MP: RSS स्वंयसेवक की कार पर पथराव, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे, करी मुस्लिम युवकों कि गिरफ्तारी की मांग

• LAST UPDATED : January 17, 2023

इंडिया न्यूज, गौतम पुरा (Gautam Pura -Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेश के इंदौर के पास गौतम पुरा में सोमवार रात संघ के स्वयंसेवक की कार पर पथराव कर तोड़फोड़ का मामला सामने आ रहा है। जानकारी मिल रही है, कि मामले में रात को पुलिस ने कार्रवाई नहीं करी। जिसके चलते मंगलवार सुबह हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने गौतम पुरा बंद करने का आह्वान किया।

जिस कड़ी में मंगलवार सुबह हिंदूवादियों इकट्‌ठा हुए और थाने का घेराव कर दिया। साथ ही पथराव और तोड़फोड़ के आरोपी मुस्लिम युवकों पर कार्रवाई और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई।  सूचना के बाद यहां पुलिस के बड़े अफसर भी पहुंचे हैं।

गौतम पुरा में मंगलवार सुबह से दुकानें और व्यापार बंद रखा गया है। बताया जा रहा है, कि रात में देपालपुर में रहने वाले स्वयंसेवक अमन जैसवाल बैठक लेकर अपने घर जा रहे थे। ग्राम पंचायत की बिल्डिंग के पास मुस्लिम युवकों ने रास्ते से हटने की बात पर पथराव कर दिया। विवाद के बाद अमन व संघ के स्वयंसेवक रात में गौतमपुरा थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने सिर्फ आवेदन ले लिया और कार्रवाई नहीं करी।

जिसके चलते हिंदू संगठन हरकत में आया और सुबह प्रदर्शन किया। हिंदूवादियों ने रात की घटना को लेकर विरोध करते हुए मंगलवार सुबह बंद का आह्वान कर दिया। यहां दुकानें और व्यवसाय नहीं खुलने दिए। स्वयंसेवक इकट्‌ठा होकर गौतम पुरा थाने पहुंचे। यहां सड़क पर बैठकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग करते रहे। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी उन्हें समझाने की कोशिश करते नजर आए।

यह भी पढ़े: MP: पीटीएस पचमढ़ी के ट्रेनी कैप्टन ने की खुदकुशी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox