होम / Bhopal: घरवालों ने धोखे से पाकिस्तानी युवक से कराई शादी, पता चला तो घर से भागी 23 साल की युवती

Bhopal: घरवालों ने धोखे से पाकिस्तानी युवक से कराई शादी, पता चला तो घर से भागी 23 साल की युवती

• LAST UPDATED : January 18, 2023

इंडिया न्यूज़(भोपाल): हम सबसे ज्यादा भरोसा अपनों पर ही करते हैं। कहा जाता है अपने लोग कभी भी हमसे विशवासघात नहीं करते। लेकिन क्या हो जब आपके अपने ही आप के साथ ऐसा धोखा करें जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते। एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जंहा एक युवती की शादी उसके अपनों ने ही धोखे से पाकिस्तानी युवक से करा दी। राज खुला तो कोर्ट ने शादी ही खारिज कर दी।

इसके बाद युवती से युवक मारपीट करने लगा। दुबई ले जाने का दबाव बनाने जिससे लगा, वह डर गई। जैसे-तैसे चंगुल से छूटकर वह भोपाल आ गई। अब लड़की ने युवक और परिवार वालों के साथ रहने से मना कर दिया है।

युवती ने गोविंदपुरा थाने में दर्ज कराई शिकायत

ये दास्तां है जम्मू-कश्मीर की रहने वाली 23 साल की युवती की। जो 8 जनवरी 2023 से जम्मू कश्मीर के ऊधमपुर से भोपाल आकर अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रहने लगी । जो की भोपाल में मेट्रो प्रोजेक्ट में काम करता है। युवती ने रविवार को गोविंदपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। उसकी बहन और जीजा सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ उसे वापस लेने भोपाल आए, तो उसने जाने से इनकार कर दिया। ऐसे में जम्मू-कश्मीर पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

मैं भारत छोड़कर कही नहीं जाऊँगी

ACP राजेश भदोरिया ने बताया कहा की ये लड़की कश्मीर की ही रहने वाली है । प्जिसका नाम प्रियंका है । प्रियंका की शादी रोशन नाम के शख़्स से करवा दी गई । शादी के बाद पता चला वो लड़का पाकिस्तानी है । शादी के बाद रोशन ने प्रियंका पर दबाव पाकिस्तान जाने का दबाव बनाया । प्रियंका अपने मनजीत के साथ भोपाल आ गई जो की लिवइन रिलेशनशिप में रह रही है । परिवार वालों ने मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई ।पुलिस की जाँच में पता चला वो भोपाल में ही है । फ़िलहाल लड़की ने कहा है वो भारत छोड़ कर कहीं नहीं जाएगी । यही जिएगी यही मरेगी ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox