होम / MP: बारात में डीजे की धुन पर नाच रहा था युवक, आया हार्ट अटैक, मातम में बदली खुशियां

MP: बारात में डीजे की धुन पर नाच रहा था युवक, आया हार्ट अटैक, मातम में बदली खुशियां

• LAST UPDATED : January 19, 2023

इंडिया न्यूज, रिवा (Rewa-Madhya Pradesh)

MP: मध्यप्रदेश के रिवा में एक बारात की खुशियां मातम में तब तब्दील हो गई। जब मंगलवार की देर रात रीवा में कानपुर से आई एक बारात में डीजे की धुन पर नाच रहा युवक, अचानक नाचते हुए गिर गया। जिसके बाद उसे जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि दूल्हे का दोस्त डीजे की धुन पर डांस कर रहा था, तभी अचानक उसे हार्ट अटैक आ गया, जिससे वह नाचते-गाते गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई।

बैंड बाजे की धुन से आया हार्ट अटैक

मंगलवार की देर रात रीवा में कानपुर से बारात आई थी। जिसमें दुल्हें का दोस्त बारात में अचानक नाचते हुए गिर गया और उसकी जान निकल गई। पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब युवक को उठाया गया तो बारातियों के होश उड़ गए। युवक को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

घटना का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इस पुरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि युवक जोश और उत्साह के साथ नाच रहा है। तभी वह आचनक से जमीन पर नीचे गिर पड़ता है।

जानकारी के अनुसार बारात उत्तर प्रदेश के कानपुर से बस स्टैंड के पास स्थित अमरदीप पैलेस में आई थी. जानकारी मिली है, कि युवती पक्ष रीवा का रहने वाला है।मंगलवार-बुधवार देर रात करीब 12 बजे सभी बारातियों के साथ नाचते-गाते आ रहे थे। कुछ देर बाद डांस करते हुए दूल्हे का दोस्त अभय सचान अचानक गिर गया। बारातियों ने तुरंत बैंड बाजे को रोक दिया। और आनन-फानन में दोनों पक्षों के लोग अभय को एसजीएमएच ले गए। आशंका जताई जा रही है, कि युवक की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है।

यह भी पढ़ें : Mile Kadam Jude Watan Yatra: आज से एमपी कांग्रेस की संदेश यात्रा, जानिए यात्रा की संपूर्ण जानकारी

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox