होम / Balaghat: जुड़वा बेटी होने से निराश युवक ने नदी में छलांग लगा की आत्महत्या

Balaghat: जुड़वा बेटी होने से निराश युवक ने नदी में छलांग लगा की आत्महत्या

• LAST UPDATED : January 19, 2023

बालाघाट: आज कल लड़कियां भी लड़कों के साथ हर क्षेत्र में कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं। तो कहीं लड़कों को पछाड़ कर उनसे आगे भी जा रहीं हैं। लड़कियों ने हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवाया है। वहीं कुछ संकीर्ण सोच वाले लोग आज भी लड़कायों को बोझ मानते हैं। एक ऐसा ही मामला बालाघाट से सामने आया है। जहां एक पिता ने जुड़वा बेटी होने से नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद घंटों की मशक्कत के पश्चात रेस्क्यू कर शव को बरामद किया गया।

इस मामले में बताया गया कि युवक की पहले से दो बेटियां हैं और घटना के दिन जब युवक को पता चला कि पत्नी ने अस्पताल में जुड़वा बेटी को जन्म दिया है। यह बात सुनते ही उसने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया।

घंटो की मशक्कत के बाद मिला युवक का शव

जानकारी के मुताबिक युवक वासूदेव पटले निवासी ग्राम पूनी ने कल देर शाम में मोबाइल से बात करते-करते ही बैनगंगा नदी में बड़े पुलिया से छलांग लगा दी। जिसकी सूचना पर पुलिस व होमगार्ड के गोताखोरो ने तलाश किया। लेकिन वह नहीं मिल पाया था। जिसके चलते आज फिर रेस्क्यू अभियान चलाकर घंटो की मशक्कत के बाद वासूदेव पटले का शव बरामद किया गया।

जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली थाना प्रभारी के.एस.गहलोत ने बताया कि युवक के पुलिया से छलांग लगाये जाने के मामले में जांच की जा रही है। शव बरामद कर लिया गया है। परिजनों से ज्ञात हुआ कि उसकी पहले से ही 2 बेटियां हैं और अब पुन: 2 जुड़वा बेटियां पैदा हुई हैं। जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया है। मामले कि जांच पुलिस द्वारा की जा रही हैं।


Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox