होम / Niwari: कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह ने किया पलटवार, कहा- चुनाव में 300 दिन, कमलनाथ रोज कर रहे 3 घोषणाएं

Niwari: कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह ने किया पलटवार, कहा- चुनाव में 300 दिन, कमलनाथ रोज कर रहे 3 घोषणाएं

• LAST UPDATED : January 20, 2023

निवाड़ी: पृथ्वीपुर महोत्सव के समापन पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पृथ्वीपुर पहुंचे। भूपेंद्र सिंह ने कहा चुनाव बातों से नहीं बल्कि विकास से जीते जाते है।कमलनाथ के बयान पर भूपेंद्र सिंह ने पलटवार कर कहा कि अभी चुनाव में 300 दिन बचे है लेकिन कमलनाथ हर रोज 3 घोषणाएं कर रहे हैं। और कमलनाथ अभी 3 हजार घोषणाएं करेंगे ।

शिशुपाल सिंह यादव के प्रयासों की जमकर की सराहना

मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पृथ्वीपुर महोत्सव के समापन अवसर पर शुक्रवार को पृथ्वीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पृथ्वीपुर महोत्सव आयोजन की प्रशंसा करते हुए विधायक शिशुपाल सिंह यादव के प्रयासों की जमकर सराहना की। इस दौरान भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा। मीडिया से चर्चा में मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि पृथ्वीपुर खेल महोत्सव बहुत अच्छा हुआ है। उन्होंने कहा कि नगरीय प्रशासन की ओर से करीब 17 करोड़ की राशि के कार्य पृथ्वीपुर में स्वीकृत किए गए है।

कमलनाथ ने सवा साल में 973 घोषणाओं में से एक भी घोषणा नहीं की पूरी

उन्होंने कहा कि जब से मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है और पृथ्वीपुर विधायक शिशुपाल सिंह यादव की मौजूदगी में तेजी से पृथ्वीपुर विधानसभा का भी विकास हो रहा है। कमलनाथ के आगमन और शिवराज सिंह के घोषणावीर वाले सवाल के जवाब में भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तब कमलनाथ ने 973 घोषणाएं की थी। इन सवा साल में 973 घोषणाओं में से एक भी घोषणा पूरी नहीं की। उन्होंने कहा कि अभी 300 दिन शेष है चुनाव में और हर दिन लगभग तीन घोषणाएं कमलनाथ कर रहे है, तो लगभग 3 हजार घोषणाएं और होगी। अब घोषणा की मशीन कौन है यह तो वह ही बताएं। उन्होंने कहा कि इन सब बातों से चुनाव नहीं बल्कि चुनाव विकास से जीते जाते है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox