होम / MP NEWS: सागर पुलिस भगवान को भी नहीं दे पा रही सुरक्षा, मंदिरों को बदमाशों ने बनाया निशाना

MP NEWS: सागर पुलिस भगवान को भी नहीं दे पा रही सुरक्षा, मंदिरों को बदमाशों ने बनाया निशाना

• LAST UPDATED : January 22, 2023

सागर: नरयावली थाना क्षेत्र के जरुआखेड़ा और नरयावली में बीती रात बदमाशों ने दो मंदिरों के ताले तोडक़र वहां से भगवान के मुकुट सहित हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया। इनमें से एक मंदिर तो पुलिस चौकी से लगा हुआ है। सुबह जब मंदिर में श्रद्धालु पहुंचे तो उन्होंने मंदिरों के ताले टूटे हुए देखा, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

नरयावली थाने से मिली जानकारी के अनुसार सागर खुरई रोड पर नरयावली में स्थित तालाब के पास हनुमान मंदिर का ताला तोड़ कर बदमाश वहां पर प्रतिमा पर लगे चांदी के मुकुट, एम्प्लीफायर सिस्टम, पीतल की झालर सहित अन्य सामान चोरी हो गए।

करीब 30 हजार रुपए का सामान चोरी

वहीं दूसरी ओर जरुआखेड़ा में पुलिस चौकी से लगे हुए एक अन्य हनुमान मंदिर के दरवाजे पर लगे ताले को तोडक़र बदमाश भगवान के मुकुट, तिलक, नेत्र मुखारविंद चोरी कर ले गए। पुलिस ने बताया कि दोनों मंदिरों से करीब 30 हजार रुपए का सामान चोरी हुआ है। तफ्दीश के लिए सागर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है, जो घटना स्थल का मुआयना कर रही है।

स्थानीय लोगों में कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश

पुलिस आसपास रहने वाले लोगों के भी बयान ले रही है। फिलहाल पुलिस को सुबह तक चोरी करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। थाने के बाजू से मेन रोड पर स्थित मंदिर में इस तरह की वारदात होने के बाद स्थानीय लोगों में भी कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश है। जरुआखेड़ा से घटना के एक दिन पहले के सीसीटीबी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें मेन रोड की दुकानों के बाहर लगे एलईडी बल्ब को चुराते हुए एक शख्स दिखाई दे रहा है। शुक्रवार-शनिवार की रात को यहां पर कई दुकानों के बाहर लगे एलईडी बल्ब भी चोरी हो गए थे। जिसमें अज्ञात शख्स बल्ब को निकालते हुए दिखाई दे रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox