होम / सीएम ने की सिंगरौली जबलपुर रीवा औद्योगिक कॉरिडोर बनाने की घोषणा

सीएम ने की सिंगरौली जबलपुर रीवा औद्योगिक कॉरिडोर बनाने की घोषणा

• LAST UPDATED : January 23, 2023
सिंगरौली। Singrauli Jabalpur Rewa Industrial Corridor will be built: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को सिंगरौली में एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विकास की दौड में ऊर्जाधानी सिंगरौली को पीछे नहीं छोड़ा जाएगा।
आगे उन्होंने कहा, कि ऊर्जाधानी मध्यप्रदेश के विकास का इंजन बनेगी। सीएम शिवराज ने सिंगरौली, रीवा और जबलपुर में रोजगार का अवसर बढ़ाने के लिए औद्योगिक कॉरीडोर बनाने की घोषणा करी।

बेघरों को निशुल्क भूखंड वितरित किए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को सिंगरौली में एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें रीवा संभाग में मुख्यमंत्री आवास से भू अधिकारी योजना एवं मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना के तहत सिंगरौली जिले के 25412 गरीब परिवारों को राष्ट्रीय भूखण्ड का वितरण किया। 6 लाख 78 हजार 408 हितग्राहियों के खातों में 135 करोड़ रुपये की राशि भेजी गई।

माइनिंग इंजीनियरिंग कॉलेज के साथ एनर्जी कॉलेज होगा शुरू

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा जल्द से जल्द सिंगरौली रीवा जबलपुर औद्योगिक कॉरिडोर भी बनाए जाएंगे साथ ही आज सिंगरौली में मेडिकल कॉलेज के साथ माइनिंग इंजीनियरिंग कॉलेज का विषैला दास शिलान्यास किया जाएगा माइनिंग इंजीनियरिंग कॉलेज के साथ एनर्जी कॉलेज भी शुरू होगा जिससे स्थानीय युवाओं में कौशल विकास के साथ रोजगार के अवसर बढ़ सके

एनर्जी कॉलेज की शुरुआत माइनिंग इंजीनियरिंग कॉलेज से होगी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सिंगरौली रीवा जबलपुर इंडस्ट्रियल कॉरिडोर भी जल्द से जल्द बनाया जायेगा, साथ ही आज सिंगरौली में मेडिकल कॉलेज के साथ माइनिंग इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया जायेगा, ताकि स्थानीय युवाओं के कौशल को निखारा जा सके, औरविकास के साथ रोजगार के अवसर बढ़ सके।

यह भी पढ़ें: गाँधीसागर मे एक फरवरी से आयोजित होगा एशिया का सबसे बड़ा फ्लोटिंग फेस्टिवल

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox