होम / Bhind:मानवता हुई शर्मसार, वृद्ध महिला का मरणोपरांत त्रिपाल के नीचे हुआ अंतिम संस्कार

Bhind:मानवता हुई शर्मसार, वृद्ध महिला का मरणोपरांत त्रिपाल के नीचे हुआ अंतिम संस्कार

• LAST UPDATED : January 26, 2023

भिंड: भिंड में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दे प्रशासन के लापारवाही की वजह से वृद्ध महिला का मरणोपरांत त्रिपाल के नीचे अंतिम संस्कार हुआ। मामला भिंड के रौन जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाले गांव नौधनी की है

बारिश में खुली जगह पर मृत महिला के शव को जलाने के लिए परिजनों को मजबूरी में लकड़ी के साथ-साथ चीनी,डीजल,पेट्रोल का भी उपयोग करना पड़ा।

गांव में नहीं है मुक्तिधाम

भिड़ जिला प्रशासन की लापरवाही और सरकार के चहुमुखी विकास की एक बार फिर पोल खुल गई है । बता दे मृत्यु के पश्चात भी जद्दोजेहद में वृद्ध महिला अंतिम संस्कार हुआ । गांव में मुक्तिधाम नही होने से परिजनों ने मरणोपरांत खेत में त्रिपाल लगाकर 90 वर्षीय वृद्ध महिला का अंतिम संस्कार किया।

1 दर्जन से अधिक मामला सामने आने के बाद भी नहीं किए गए पुख्ता इंतेजामात

बता दे बिन मौसम बरसात के चलते बारिश हो रही थी। जिसकी वजह से परिजनों ने खेत में त्रिपाल के नीचे वृद्ध महिला का अंतिम संस्कार किया। बारिश में खुली जगह पर मृत महिला के शव को जलाने के लिए परिजनों को मजबूरी में लकड़ी के साथ-साथ चीनी,डीजल,पेट्रोल का भी उपयोग करना पड़ा। मामला भिंड के रौन जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाले गांव नौधनी की है। भिंड जिले में बीते बरसात के दिनों से अभी तक लगभग 1 दर्जन से अधिक ऐसे मामले सामने आए फिर भी जिला प्रशासन द्वारा अभी तक कोई पुख्ता इंतेजामात नहीं किए गए ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox