होम / Chhatarpur: झंडा फहराने जा रहे दलित सरपंच पर हुआ फायरिंग, जाने क्या है पूरा मामला

Chhatarpur: झंडा फहराने जा रहे दलित सरपंच पर हुआ फायरिंग, जाने क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : January 26, 2023

छतरपुर: छतरपुर जिले में लवकुश नगर तहसील के ग्राम रेखा में माध्यमिक प्राथमिक शाला के बाहर पार्किंग विवाद पर फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां सरपंच की गाड़ी को न निकलने देने पर विवाद हुआ। जहां गांव के ही सुरेश यादव ने सरपंच के भतीजे के ऊपर गोली चला दी।

फायरिंग करने से स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल

बता दें कि कट्टे से हुए फायरिंग में सरपंच का भतीजा नारायण अहिरवार बाल-बाल बच गया। घटना थाना लवकुशनगर के अटकोंहा चौकी की है। सरपंच उसी स्कूल के भीतर तिरंगा फहराने जा रहे थे। हालांकि, फायरिंग करने वाले को लोगों को स्कूल में बंधक बना लिया और बाद में पुलिस के हवाले किया। फायरिंग करने से स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। घटना में सरपंच का भतीजा बाल-बाल बच गया।

जांच में जुटी पुलिस

घटना को अंजाम देने वाले कुछ आरोपी मौके से भागे निकले। इसके बावजूद भी ग्रामीणों ने फायरिंग करने वाले एक बदमाश को पकड़ लिया, जिसकी पिटाई भी की गई। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। गणतंत्र दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक प्रस्तुति देने आए बच्चे भी फायरिंग से दहशत में आ गए। घटना स्थल पर झंडा फहराने से पहले ही भगदड़ मच गई। बच्चों के साथ बड़े भी खौफ में आ गए। अचानक हुए फायरिंग से किसी को कुछ समझ नहीं आया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox