होम / युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, फिर किया वीडियो वायरल , यहां देखें

युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, फिर किया वीडियो वायरल , यहां देखें

• LAST UPDATED : January 28, 2023

नर्मदापुरम। The young man was tied to a tree and brutally beaten: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के माखननगर कस्‍बे में स्‍थित ग्राम कोटगांव में एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आ रहा है। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश का है। घटना 25 जनवरी की बताई जा रही है। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मीडिया प्रतिनिधि प्रकाश यादव कोटगांव में काम के सिलसिले में गया था। इसी दौरान नारायण यादव ने अपने सथी ओेमप्रकाश साहू, नरेंद्र यादव, प्रदीप यादव, अभिषेक यादव, नीतेश यादव ने उसे घेर लिया और पेड़ से उसके हाथ बांधकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की।

वीडियो हुआ वायरल

साथ ही आरोपितों ने मारपीट का वीडियो बनाकर। उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद बड़ी मुसीबतों के बाज अपने आपको छुड़ाकर पीड़ित प्रकाश यादव पुलिस थाने पहुंचा और लिखित शिकायत की। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई की, लेकिन पुलिस ने साधारण धाराओं के तहत केस दर्ज किया। मामला सामने आने के बाद आरोपितों की तलाश पुलिस ने शुरू की। सभी आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पुरानी रंजिश का है मामला

पुलिस ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। एक विवाह समारोह के दौरान पीड़ित और आरोपितों के बीच विवाद हुआ था। जिसके चलते इसी का बदला लेने के लिए आरोपितों ने उसे अगवा किया और फिर मारपीट की।

यह भी पढ़ें13 साल की किशोर को खिलाई नशे की गोली, रातभर किया दुष्कर्म

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox