होम / Talking on Mobile in Indore was Expensive जानिए क्या है मामला

Talking on Mobile in Indore was Expensive जानिए क्या है मामला

• LAST UPDATED : March 15, 2022

Talking on Mobile in Indore was Expensive

इंडिया न्यूज़, इंदौर:

Talking on Mobile in Indore was Expensive इंदौर में एक युवक सुजीत को मोबाइल चार्जिंग पर लगाकर बात करना (talk on mobile charging)इस कद्र महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। जानकारी देते हुए मृतक के भाई संजय ने बताया कि उसने रात को मुझसे चार्जर मांगा था। कुछ देर बाद सुजीत के कमरे से चीखने की आवाजा सुनाई दी। जब मैंने जाकर देखा तो वह मुर्छित अवस्था में जमीन पर पड़ा था। जब उसे अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Talking on Mobile in Indore was Expensive

Talking on Mobile in Indore was Expensive

मुंबई से काम करने आया था सुजीत

मृतक के भाई संजय ने जानकारी देते हुए कहा कि वह मुंबई के नालासोपारा (Mumbai’s Nalasopara)से यहां फर्नीचर का काम करने के लिए आए थे। काम खत्म हो गया था और हमें कल ही वापस जाना था। लेकिन रात होने के चलते इंदौर में ही दुकान के पीछे बने क्वार्टरों में ही रुक गए। इस दौरान सुजीत ने मुझसे चार्जर मांगा और फिर अपनी पत्नी से बात करने लगा। तब तक मैं दूसरे कमरे में चला गया। इसके बाद करंट लगने से सुजीत की मौत हो गई।

कार्रवाई में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस को दिए बयानों में संजय ने बताया कि सुजीत की शादी चार साल पहले ही हुई थी और हम दोनों भाई रोजी रोट के जुगाड़ में उत्तर प्रदेश से मुंबई चले गए थे। इंदौर में अभी एक सप्ताह पहले ही आए थे। क्योंकि यहां हमें का ऑर्डर मिला था।

Read More: Fire in Agra Hospital मरीजों को गोद में उठाकर भागे तीमारदार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox