होम / Balaghat: स्वयं को पुलिस बताकर लूट के इरादे से घर में घूसे 7 युवक, कट्टे की नोक पर की तलाशी

Balaghat: स्वयं को पुलिस बताकर लूट के इरादे से घर में घूसे 7 युवक, कट्टे की नोक पर की तलाशी

• LAST UPDATED : January 30, 2023

बालाघाट: बालाघाट से लूट का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां 7 युवक लूट और डकैती करने के ईरादे से बालाघाट के लांजी थानां के अंतर्गत आने वाला ग्राम बिंझलगांव में इंदुप्रसाद बिहोने के घर खुद को पुलिस बता कर घुस गए। अज्ञात युवकों ने कटटा अड़ाकर पिता-पुत्र के साथ मारपीट भी की।

हालांकि संदेह होने पर पिता-पुत्र ने एक लूटेरे को दबोच लिया और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।

युवक ने कट्टा दिखाकर पिता-पुत्र से की मारपीट

इस संबंध में पीड़ित इंदुप्रसाद बिहोने ने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम कल शाम का हैं। इस दौरान अज्ञात 7 युवक अपने आपको बालाघाट एसपी ऑफिस से आने की बात कह उनके घर में घूसे। जिन्होने अवैध हथियार होने के नाम पर सीधे घर में सर्चिंग करतेे हुये आलमारी सहित अन्य स्थानों में खोजबीन कर सामानों को फेंक दिया। जिसके बाद उन्हें कुछ नहीं मिला और हमें संदेह होने पर युवकों से आईडी व सर्च वारंट के संदर्भ में बात की तो अज्ञात एक युवक ने कटटा अड़ाकर पिता-पुत्र की मारपीट कर दी। जिससे उन्हें चोटे आई

युवक की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई

इसी बीच आईडी बाहर दिखाने का बहाना करते हुये 6 युवक बाहर आये और वे अपनी मोटर सायकिल से फरार हो गये। लेकिन 1 युवक को उन्होने दबोच लिया। जिसके पश्चात मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बता दे कि 1 युवक को दबोचे जाने के खबर पर गांव के लोग बड़ी संख्या में जमा हुये और उन्होने लूटेरे को पुलिस को सौपने के पहले इस अज्ञात युवक की जमकर पिटाई की। फिलहाल में पुलिस आरोपी युवक को अपने अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही हैं। लेकिन मीडिया से किसी भी तरह की जानकारी शेयर नहीं की जा रही हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox