होम / Bhind: जिला परिवहन अधिकारी की तानाशाही आई नजर, आवेदक को धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

Bhind: जिला परिवहन अधिकारी की तानाशाही आई नजर, आवेदक को धमकाने का वीडियो हुआ वायरल

• LAST UPDATED : February 2, 2023

भिंड: भिंड से भिंड जिला परिवहन अधिकारी की तानाशाही का एक वीडियो वायरल हो गया है। विडियो में जिला परिवहन अधिकारी आवेदक को धमकाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में जिला परिवहन अधिकारी आवेदक से अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया है। उन्होने आवेदक का मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया।

भिंड जिला परिवहन अधिकारी पर मामला पंजीबद्ध कराने का जिला न्यायालय भिंड ने दिया आदेश।

आवेदक को झूठे प्रकरण में फसाने की दी धमकी

बता दे कि जिला परिवहन अधिकारी द्वारा कार्यालय में आने पर आवेदक के साथ दुर्व्यहार व मारपीट की गई । जिला परिवहन अधिकारी स्वाति पाठक ने कार्यालय में पदस्थ कर्मचारियों से आवेदक के साथ बदसलूकी किए जाने की बात कही और आवेदक को झूठे प्रकरण में फसाने की धमकी भी दी। आवेदक ने जिला परिवहन अधिकारी स्वाति पाठक का अभद्रता करने, मोबाइल छीनने व अपने कर्मचारियों से धक्का देकर उसे बाहर निकाले जाने का वीडियो बनाया । और विडियो अब वायरल हो रहा है।

वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के उपरांत मामला न्यायालय में दर्ज

बता दे जिला परिवहन अधिकारी स्वाति पाठक पर आवेदक के खिलाफ मारपीट,अपशब्द,मोबाइल छीनने का प्रयास सहित उसे झूठे प्रकरण में फसाने की धमकी देने का मामला न्यायालय में दर्ज हुआ है। आवेदक ने जिला परिवहन अधिकारी स्वाति पाठक के खिलाफ जिला न्यायालय भिंड में निजी परिवाद प्रस्तुत किया न्यायालय में आवेदक द्वारा जिला परिवहन अधिकारी के खिलाफ प्रस्तुत किए गए साक्ष्य, न्यायालय ने वीडियो रिकॉर्डिंग देखने के उपरांत मामला दर्ज किए जाने का आदेश दिया ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox