होम / दिग्विजय सिंह के पुलवामा वाले बयान पर गरमाई सियासत, मुख्यमंत्री शिवराज के बाद अब नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

दिग्विजय सिंह के पुलवामा वाले बयान पर गरमाई सियासत, मुख्यमंत्री शिवराज के बाद अब नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

• LAST UPDATED : February 14, 2023
Pulwama Attack: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट को लेकर प्रदेश में सियासत गर्मा गयी है। जिसके चलते बीजेपी लगातार दिग्विजय सिंह को घेरती नजर आ रही है। बता दें कि उनके इस बयान को लेकर सिएम शिवराज सिंह चौहान ने करारा जवाब देते हुए कहा कि दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है, यह उसका फेलियर है।

अब नरोत्तम मिक्षा भी मैदान पर उतर आए है। जिसके चलते गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में कहा कि ‘दिग्विजय सिंह के ट्वीट को देखकर ऐसा लगा कि जैसे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के किसी आदमी ने लिखा हो’।

आईएसआई के किसी आदमी ने लिखा है- नरोत्तम मिश्रा

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि ‘श्रद्धांजलि देने में भी तंज कस रहे हो दिग्विजय जी.ट्वीट पढ़कर ऐसा लगा, जैसे आईएसआई के किसी आदमी ने लिखा है। शहीदों पर भी तंज कसने से ये बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस और उनके नेताओं की आदत हो गई है सेना के बारे में कुछ भी बयान देने और उनका मनोबल तोड़ने की’।

दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है’- शिवराज

पत्रकारों ने जब दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर शिवराज सिंह से सवाल किया तब शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे लगता है कि दिग्विजय जी की बुद्धि फेल हो गई है, यह उसका फेलियर है। वे पाकिस्तान की भाषा बोलते है। देश की सेना का अपमान करते हैं। जांच दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पार्टी के डीएनए की होनी चाहिये, जो भारत जोड़ने के नाम पर तोड़ने वालों के साथ यात्रा करती है। सोनिया जी और राहुल जी को इसका जवाब देना चाहिये।

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

दिग्विजय सिंह ने सत्ता पश्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज हम उन 40 सीआरपीएफ शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं, जो पुलवामा में खुफिया विफलता के कारण शहीद हो गए। मुझे उम्मीद है कि सभी शहीद परिवारों का उचित पुनर्वास किया गया है।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे CM शिवराज! फिर पुछे कमलनाथ से नए सवाल

Connect With Us: Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox