होम / MP Politics: शिवराज सिंह चौहान के मंत्रियों के इलाकों में जमीनी हालात ठीक नहीं, फीडबैक में हुआ खुलासा

MP Politics: शिवराज सिंह चौहान के मंत्रियों के इलाकों में जमीनी हालात ठीक नहीं, फीडबैक में हुआ खुलासा

• LAST UPDATED : February 20, 2023

MP Assembly Election: मध्य्प्रदेश में चुनाव से पहले हर दल अपना दमखम दिखाने में लगा हुआ है। अगर बात करें सत्ताधारी दल BJP की तो वो एक तरफ विकास यात्रा निकाल रही है, तो दूसरी तरफ चुनाव से पहले बीजेपी ने कुछ फीडबैक लिया जिसे लेकर बीजेपी की परेशानी बढ़ने जा रही है क्योंकि फीडबैक संतोषजनक नहीं है।

  • विकास यात्रा के दौरान बड़ा खुलासा
  • सचेत कर देने वाला फिडबैक आया सामने
  • शिवराज सिंह चौहान के मंत्रियों के इलाकों में जमीनी हालात ठीक नहीं
  • बीजेपी के पास आए फीडबैक संतोषजनक नहीं
  • शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रियों को दिए गए निर्देश

शिवराज सरकार के कई मंत्रियों की जमीनी स्थिति बेहतर नहीं है। जिसका खुलासा भाजपा की विकास यात्राओं के दौरान हुआ है। जिसके चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रियों को अपनी स्थिति सुधारने के स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं। उन्हें अपनी जमीनी स्थिति में सुधार के लिए हर संभव प्रयास करने को कहा गया है क्योंकि इसी साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं।

बीजेपी के पास आए फीडबैक

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को जो फीडबैक मिल रहा है वह हैरान करने वाला है। क्योंकि विकास यात्रा निकाली जा रही है। इस दौरान भी जो जमीनी फीडबैक आया है वह संतोषजनक नहीं है। वहीं प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए विकास यात्राओं को लेकर समीक्षा बैठक की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम लोगों को मिल रहा है। अब तक प्राप्त प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक है।

शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रियों को दिए गए निर्देश

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि मुख्यमंत्री कई मंत्रियों को जमीनी फीडबैक और कितनी सीटों में सुधार की सलाह दे चुके हैं। उन्होंने चेतावनी भी दी है कि अगर हालात नहीं सुधरे तो इस पर बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। शिवराज सरकार के कैबिनेट पर नजर डालें तो फिलहाल कुल मंत्रियों की संख्या 30 है। इनमें से 23 कैबिनेट और सात राज्य मंत्री हैं। चार पद भी खाली हैं। संभावना है कि मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है।

ये भी पढ़े : Mahakaleshwar: उज्जैन में भगवान महाकाल का पंचामृत से अभिषेक और भस्मारती पूजन, दूल्हे स्वरूप में दर्शन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox