होम / पूर्व सिएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा, कहा- शिवराज सिंह घोषणा की मशीन है

पूर्व सिएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा, कहा- शिवराज सिंह घोषणा की मशीन है

• LAST UPDATED : February 20, 2023

छिंदवाड़ा।MP Politics: मध्यप्रदेश की राजनीति में पूर्व सिएम और वर्तमान सिएम के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवराज कमलनाथ से लगातार सवालात कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ शिवराज सरकार को घेर रहे हैं। पूर्व CM कमलनाथ ने आज अपने गृह ज़िले छिंदवाड़ा में अमरवाड़ा विधानसभा के हर्रई क्षेत्र का दौरा किया। जहाँ आम सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने उनका और छिंदवाड़ा का 40 साल पूराना नाता जनता को याद दिलाते हुए प्रदेश  सरकार को जमकर घेरा।

  • पूर्व सीएम कमलनाथ ने सरकार को घेरा
  • शिवराज सिंह को कहा घोषणा की मशीन
  • सच्चाई का साथ दे जनता- कमलनाथ

शिवराज सिंह घोषणाओं की मशीन हैं

कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 18 महीने में 2000 घोषणाएं की हैं। मैं कहता हूं कि शिवराज सिंह अनाउंसमेंट की मशीन हैं। आम आदमी ने कहा तो 10 मंजिल की इमारत बनाओ। शिवराज जी घोषणा करेंगे। इसलिए मैं जनता से कहता हूं कि सच्चाई आपके सामने है। मैं माताओं बहनों से यही कहूंगा, सच का साथ दो।

युवाओं की कोचिंग सेंटर की फीस मैं भरूंगा- कमलनाथ

आगे कमलनाथ ने कहा की हमें पीढ़ी की चिंता नहीं है। हमारे बुज़ुर्ग की बात अलग थी। उनकी दुनिया अलग थी, उनके विचार अलग थे। उन्होंने बिना पानी और सड़क पर अपना जीवन व्यतीत किया है। लेकिन हमारे युवाओं की बात ही अलग है। आज की नई पीढ़ी बिजनेस के मौके चाहती है। इसलिए युवाओं के लिए कोचिंग सेंटर की फीस मैं भरूंगा। मुझे आपकी चिंता है। इसलिए आपको अपना भविष्य सुनिश्चित करना होगा।

ये भी पढ़े : ‘सूअर मार बम की चपेट में आया बालक’, चेहरा और सिर फटा !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox