होम / Gwalior : पार्टी के बाद दोस्त ने दोस्त के साथ किया दुष्कर्म

Gwalior : पार्टी के बाद दोस्त ने दोस्त के साथ किया दुष्कर्म

• LAST UPDATED : March 2, 2023

ग्वालियर: जहां लोग लड़कों की दोस्तीयों को लड़कीयों की दोस्ती से ज्यादा बेहतर और विश्वसनीय मानते हैं वहीं एक ख़बर ने सबको हैरान कर दिया है। बता दे चार दोस्तों ने बैठकर शराब पार्टी की। पार्टी के बाद दो दोस्त घर चले गएं। तो एक दोस्त सिदार्थ कुशवाह ने अपने साथी दोस्त को अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना 12 फरवरी की है, पीड़ित ने जब इस घटना से परिजनों को अवगत कराया तो वह पहले तो थाने के चक्कर लगाते रहें बाद में पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद धारा 377 के तहत अपराध दर्ज हो गया। बता दे घटना भितरवार के सर्वा गांव की है।

  • दोस्त को अकेला देख दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम
  • पिता ने भितरवार थाने में आकर पुलिस को पूरी घटना की दी जानकारी
  • आरोपी ने घटना के बाद जान से मारने की भी दी थी धमकी

दोस्त को अकेला देख दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सर्वा में 12 फरवरी को चार दोस्तों ने एक साथ मिलकर पार्टी की पार्टी करने के उपरांत दो दोस्त अपने घर वापस चले गए वही एक दोस्त सिदार्थ कुशवाह ने अपने साथी दोस्त को अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पिता ने भितरवार थाने में आकर पुलिस को पूरी घटना की दी जानकारी

फरियादी के पिता ने भितरवार थाने आकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी से अवगत कराते हुए कहा कि मेरे बेटे ने चार दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसमें से दो दोस्तों के घर जाने के बाद एक दोस्त सिदार्थ कुशवाहा निवासी सर्वा ने मेरे बेटे को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी ने घटना के बाद जान से मारने की भी दी थी धमकी

वहीं पीड़ित का कहना था कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी जिसकी वजह से हम डरे धमके हुए थे। मैने हिम्मत कर पिता को बताया और थाने आकर पूरी घटना की जानकारी थाना प्रभारी को दी। जिस में पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर भितरवार थाने में उक्त आरोपी के खिलाफ 377 की धारा के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox