होम / मौज मस्ती के बाद पैसे नहीं देने पर कॉल गर्ल ने भाजपा नेता को सेंडिल से पीटा!

मौज मस्ती के बाद पैसे नहीं देने पर कॉल गर्ल ने भाजपा नेता को सेंडिल से पीटा!

• LAST UPDATED : March 10, 2023

Panji: भाजपा के एक अधेड़ उम्र के भाजपा नेता अपने दो दोस्तों के साथ छुट्टी मनाने और मौज-मस्ती करने गोवा गए। वह और उसके दोस्त कैलंगुट के एक प्रीमियम होटल में रुके थे। उसने किसी बिचौलिए के जरिए दो प्रोफेशनल कॉल गर्ल भी बुलाई थी। जहां तीनों ने कॉल गर्ल की सेवाओं का पूरा फायदा उठाया और फिर बिना शुल्क चुकाए भागने की कोशिश की।

  • नेताओं ने कॉलगल्लों की फिस चुकाए बिना भागने की कोशिश की
  • कॉलगर्ल ने भाजपा नेता को सेंडिल से पीटा
  • कॉल गर्ल ने भाजपा नेता की जमकर पिटाई
  • मध्यप्रदेश भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं

लेकिन वे उस कॉलगर्ल को चकमा देकर भाग पाते। उसके पहले उसने इन सभी की घेर लिया। जिसके बाद उसने उन सभी को मारा-पीटा।

पहले चप्पल से पीटा, फिर तोड़ दी बीयर की बोतल

कॉल गर्ल ने होटल के कमरे में की बीजेपी नेता की जमरप पिटाई की। पहले उन्हें सैंडल से पीटा। फिर बीयर की बोतलें और गिलास फेंक कर मारपीट की। नेता के सिर और चेहरे पर चोटें आई हैं। सामान फेंकने से होटल के कमरे को भी नुकसान पहुंचा

मध्यप्रदेश भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं  अय्याशी नेता

सूत्रों से मिली मध्य प्रदेश की जानकारी के अनुसार बताया गया है कि ये मध्यप्रदेश भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं।  बताया जा रहा है कि नेता ने दलाल के माध्यम से मुंबई से दो कालगर्ल बुलाई थी। दलाल से बातचीत में तय समय से पहले कालगर्ल जाने लगीं तो नेता व उनके दोस्तों का कालगर्ल और दलाल से विवाद हुआ। शुल्क चुकाने की बारी आई तो नेता ने कहा कि उन्होंने दलाल के खाते में आनलाइन राशि ट्रांसफर की है। दलाल ने कहा, उसे राशि नहीं मिली। इसी बीच नेता होटल की ऊपरी मंजिल में किराये पर लिए एक कमरे में छुप गए, जिन्हें कालगर्ल ने खोज कर पिटाई शुरू कर दी।

कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई

इसमें से नेता प्रदेश के पूर्व मंत्री बताए जा रहे हैं। हालांकि, इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। घटना छह मार्च की कैलंगुटे बीच के एक होटल की बताई जा रही है। इंटरनेट मीडिया पर घटना से जुड़ी जानकारी बहुप्रसारित हुई, जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में अटकलें लगाई जाती रहीं।

यह भी पढ़े: होली के बाद एमपी में आप का चुनावी शंखनाद, ट्रिपल सी फार्मूले पर उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया करेंगे शुरू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox