होम / नर्मदापुरम: जेवर लूटने की मंशा से 75 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पुलिस ने 48 घंटे में किया गिरफ्तार

नर्मदापुरम: जेवर लूटने की मंशा से 75 वर्षीय महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, पुलिस ने 48 घंटे में किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 10, 2023

नर्मदापुरम: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के माखननगर के सांगाखेड़ा गांव से एक घटना सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि एक 75 वर्षीय महिला को 7 मार्च के दिन पैसों के लिए सोने चांदी के गहने की लूट कर बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद नर्मदापुरम पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 48 घंटे में हत्या के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किए गए हत्यार सहित सोने-चांदी के जेवर भी बरामद किया है। बता दें कि आरोपी को पाक्सो एक्ट के तहत 14 साल की सजा हो चुकी है।

  • दोनो पैरों को काटकर की हत्या
  • आरोपी को पकड़ने के लिए 3 टीमो का गठन
  • शरीर पर आठ जगह मिले घाव के निशान

दोनो पैरों को काटकर की हत्या

बता दें कि इस घटना के अपराधी सुनील कीर उसी गांव सांगाखेड़ा कला का रहने वाला है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पहले भी चोरी की वारदात सहीत 2018 में 377 की घटना कर चुका है। घटना वाले दिन आरोपी शराब के नशे में था। आरोपी को पहले से पता था कि महिला खेत पर बनी टपरिया में सोती है। साथ ही साथ वो ये भी जानता था कि उसका बेटा भी रात में लगभग 9:30 बजे तक खेत मे सोने के लिए आता है। उसी के पहले आरोपी खेत पर पहुंच और घटना को अंजाम दे दिया। उसने खेत मे सो रही महिला के दोनो पैर काटकर महिला को मौत के घाट उतार दिया। बाद में वहां से सोने चांदी के जेवर लूटकर भाग गया।

आरोपी को पकड़ने के लिए 3 टीमो का गठन

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरुकरण सिंह एसडीओपी सोहागपुर, माखन नगर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने 3 टीमो का गठन किया था। इस टीम नें मामले को गंभीरता से लेते हुए 48 घंटे के अंदर हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को पकड़ लिया।

शरीर पर आठ जगह मिले घाव के निशान

फॉरेसिंक एक्सपर्ट ऋषिकेश यादव ने बताया कि महिला को बेरहमी से मारा गया था। उसके दोनों पैर को काट दिए गए थे। दोनों कान और हाथ में भी चोट के निशान थे। गर्दन पर बाएं तरफ कुल्हाड़ी से मारा गया था। शरीर पर कुल आठ जगह घाव मिले हैं। पैरों को काटकर चांदी के कड़े, सोने के फूल कान से जबरन निकाले गए हैं। हाथ की कलाई से चांदी की चूड़ी निकाली गई हैं। एक्सपर्ट ने बताया कि अब तक की नौकरी में यह दूसरा सबसे खतरनाक दृश्य देखा था।

ये भी पढ़े- कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की कार दोपहिया वाहन से टकराई, बाइक सवार घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox