होम / दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना- कहा इस बार बिकाऊ नहीं, टिकाऊ को जिता कर लाएंगे

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना- कहा इस बार बिकाऊ नहीं, टिकाऊ को जिता कर लाएंगे

• LAST UPDATED : March 10, 2023

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज से विंध्य के दौरे पर निकले है। सतना पहुंचे दिग्विजय सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में इशारों में ही सिंधिया सहीत भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि भाजपा का काम जनता की सेवा करना नहीं, सिर्फ सत्ता पाना है। वहीं सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि किसे पता था सिंधिया जी बिक जाएंगे। इस बार पार्टी में बिकाऊ नहीं बल्कि टिकाऊ लोगों को लाया जाएगा।

  • उठाया बहुचर्चित बॉडी बिल्डिंग मामला
  • भारत जोड़ो यात्रा का किया तारीफ
  • महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ किया सवाल

उठाया बहुचर्चित बॉडी बिल्डिंग मामला

उन्होने यह भी कहा कि नरोत्तम मिश्रा जी को यह तो साफ दिखता है कि दीपिका पादुकोण ने किस फिल्म में किस रंग के कपड़े पहने थे, लेकिन उन्हे हनुमान जी के सामने असभ्य डांस और कपड़े नहीं दिखते है। उनके पार्टी के ही लोग वहां मंच पर बैठे थे।

भारत जोड़ो यात्रा का किया तारीफ

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की सौ प्रतिशत वापसी का दावा किया है। उन्होने कहा कि पांच महीने भारत जोड़ो यात्रा में रहे अब हम फिर घूमने निकल पड़े हैं। साथ ही उन्होने भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि इस यात्रा का काफी फर्क पड़ा है, इसीलिए संघ प्रमुख मोहन भागवत को भी मदरसे जाना पड़ा है।

महंगाई और भ्रष्टाचार के खिलाफ किया सवाल

दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा कि सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार बहुत बढ़ गई है। भाजपा का मॉडल ऐसा है जिसमें केवल व्यापारी लाभान्वित हुए है। उन्होने कहा कि मोदी किसानों को 6 हजार रुपए सम्मान निधि दे रहे हैं। लेकिन खाद-डीजल और बिजली की बढ़ती कीमत से सारे पैसे वापस भी लिए जा रहें है।

ये भी पढ़े- बीजेपी ने पटवारी के निलंबन के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा, कहा-जीतु पटवारी के त्याग को भूली कांग्रेस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox