होम / MP Politics: जीतू पटवारी के निलंबन के बाद ठंडी पड़ी कांग्रेस? अलग-थलग हुए कांग्रेस विधायक!

MP Politics: जीतू पटवारी के निलंबन के बाद ठंडी पड़ी कांग्रेस? अलग-थलग हुए कांग्रेस विधायक!

• LAST UPDATED : March 16, 2023

MP Politics: मध्‍य प्रदेश विधानसभा 27 फरवरी से शुरू हो चुका है और यह सत्र 27 मार्च तक जारी रहेगा। जिसमें कांग्रेस के तेवर ठंडे पढ़ते दिखाई दे रहे है।

  • पटवारी के निलंबन के बाद कांग्रेस के तेवर पड़ें ढीले
  • जीतू पटवारी के त्याग को भूली कांग्रेस
  • कांग्रेस ने बीजेपी को कई मुद्दों पर घेरा

शुरुआती दिनों में कांग्रेस अपने तीखे तेवर दिखाती हुई नजर आई थी। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर अकेले राऊ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी भारी पड़ रहे थे।

पटवारी के निलंबन के बाद कांग्रेस के तेवर पड़ें ढीले

विधानसभा सत्र के दौरान पटवारी के आक्रमक तेवर बीजेपी सरकार के लिए परेशानी बन गए। जिसके चलते उन्हें बाद में निष्कासित कर दिया गया। विधायक जीतू पटवारी के निलंबन के बाद से कांग्रेस के तेवर ढ़िले पड़ गए है। जिसके बाद से बीजेपी को काफी राहत मिली है। विधानसभा सत्र के चौथ दिन कांग्रेस से राऊ विधायक जीतू पटवारी को बजट सत्र से निलंबित कर दिया गया था।

जीतू पटवारी के त्याग को भूली कांग्रेस

बता दें की कांग्रेस जितु पटवारी के निलंबन वाले मुद्दे को नजरअंदाज कर अन्य मुद्दों पर राजभवन का घेराव करने जा रही थी। जबकि विधायक जीतू पटवारी ने अपने समर्थकों से अपील की थी कि 13 मार्च को पांच हजार गाड़ियां भराकर भोपाल आना है। इधर कांग्रेस के इस प्रदर्शन को लेकर बीजेपी ने भी तंज कस दिया है। बीजेपी नेताओं ने कहा कि जीतू पटवारी के त्याग को भूली कांग्रेस। विधायक जीतू पटवारी अकले पड़ गए।

कांग्रेस ने बीजेपी को कई मुद्दों पर घेरा

मंगलवार को विधानसभा सत्र में कांग्रेसी विधायकों ने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री के मुद्दे पर बवाल किया था। वहीं महू इंदौर में आंबेडकर स्मारक पर भी बीजेपी और कांग्रेस के विधायक आमने-सामने आए और तीखी बहस हुई। साथ ही कांग्रेस विधायक ने बीजेपी से अन्य कई मुद्दों पर सवाल जवाब किए थे।

ये भी पढ़ें:रिकवर कर रहे हैं ऋषभ पंत, स्विमिंग पूल में वॉक करते हुए सामने आईं कुछ तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox