होम / मध्यप्रदेश का जघन्य अपराधी एनकाउंटर में हुआ ढेर..यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

मध्यप्रदेश का जघन्य अपराधी एनकाउंटर में हुआ ढेर..यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

• LAST UPDATED : March 16, 2023

मध्यप्रदेंश का कुख्यात अपराधी आनंद सागर यादव को एमपी पुलिस और यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में ढैर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार 10 दिनों पहले आनंद सागर की गैंग ने सतना शहर में शराब कारोबारी मुनीम के पास से 15 लाख रुपय की लूट कर हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया था। जिसके बाद एमपी पुलिस ने अपराधी पर 30 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कीया था। बता दें कि ये एनकांउटर पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा के नेतृत्व में किया गया है।

  • एमपी पुलिस भी एनकाउंटर में शामिल
    • कई मामले थे दर्ज

एमपी पुलिस भी एनकाउंटर में शामिल

पुलिस ने बताया है कि मुठभेड़ बक्सा थाना एरिया के हाईवे रोड के पास अलीगंज क्षेत्र में हुई है। इस मुठभेड़ में एमपी पुलिस ने भी अपना सहयोग दिया है। इस घटनास्थल से पुलिस ने अपराधी आनंद सागर यादव के पास से दो पिस्टल और स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद किया है। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस घायल अपराधी को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया है।

कई मामले थे दर्ज

बता दें कि इस घटना से पहले भी अपराधी के उपर कई मामले दर्ज किये गए थे। मिली जानकारी के अनुसार बदमाश आनंद ने वाराणसी, आजमगढ़ जौनपुर, के अलावा भी यूपी के कई जिलों में कई घटनाओं को अंजाम दिया था। अपराधी के खिलाफ रंगदारी डकैती और हत्या जैसे कई मामले दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़े- एक ही परिवार के 4 सदस्यो को मिली आजीवन कारावास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox