होम / MP: दर्दनाक सड़क हादसे में सात साल की बच्ची की मौत, बस से झांक रही थी बच्ची

MP: दर्दनाक सड़क हादसे में सात साल की बच्ची की मौत, बस से झांक रही थी बच्ची

• LAST UPDATED : March 21, 2023

खंडवा: (Girl peeking from the bus with dismembered head) मध्यप्रदेश के खंडवा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है बता दे छैगांव माखन के पास बच्ची बस की खिड़की से उल्टी करने के लिए अपना मुंह बाहर निकाल रही थी, तभी साइड से चल रही एक आइशर गाड़ी से उसका सिर इस तरह टकराया कि बच्ची के सिर के टुकड़े हो गए। हादसे में उसकी आंख और सिर का ऊपरी हिस्सा शरीर से अलग होकर बाहर गिर गया, जिसे देखकर बस में सवार यात्री कांप उठे। 

बस को जब्त कर पुलिस ने ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में लिया

खून से लथपथ बच्ची के शरीर को बस से खंडवा तक लाया गया, जिसके बाद एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया। पर तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी। हादसे से गुस्साए परिजनों ने बस पर पथराव कर दिया। गनीमत रही कि बस में बैठे किसी अन्य यात्री को चोट नहीं आई। वहीं, पुलिस ने बस को जब्त कर ड्राइवर और क्लीनर को हिरासत में ले लिया। 

सिंगोट का रहने वाला है राजकुमारी का परिवार

खंडवा के पदमनगर थाना पुलिस के अनुसार केवलराम सर्विस की बस (एमपी-12 पी-8118) को जब्त कर ड्राइवर व क्लीनर को हिरासत में ले लिया गया है। छैगांव माखन थाना क्षेत्र का मामला होने के कारण वहां एक्सीडेंट की कायमी हो चुकी है। दुर्घटना में इंदौर स्थित तेजाजी नगर निवासी राजकुमारी पिता चीकू (7) की मौत हुई है। राजकुमारी का परिवार मूलतः सिंगोट का रहने वाला है। लेकिन रोजी-रोटी के चलते वे तेजाजी नगर शिफ्ट हो गए। 

उल्टी करने के लिए बस से झांक रही थी बच्ची

मौसी छवि बाई ने बताया कि हमारी देवी पूजा अमावस्या के दिन सराय गांव में होती है। इसीलिए मैं अपने परिवार के साथ राजकुमारी को लेकर सराय जा रही थी। हम बस में बैठे थे। छैगांव माखन के पास बस रफ्तार में थी। राजकुमारी को उल्टी होने लगी। तो उसने खिड़की से बाहर सिर किया। उलटी करने के बाद उसने अपना मुंह वापस अंदर कर लिया था, लेकिन बस ने इस तरह झटका दिया कि साइड में बैठी राजकुमारी का सिर कांच में टकराया। कांच फूट गए और साइड से चल रही आइशर गाड़ी में उसका सिर आ गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि उल्टी करते समय बच्ची का सिर आइशर गाड़ी से टकराया है।


ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox