होम / Katni: कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान सिर पर गंदा पानी का मटका लेकर पहुंची ग्रामीण महिलाएं

Katni: कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान सिर पर गंदा पानी का मटका लेकर पहुंची ग्रामीण महिलाएं

• LAST UPDATED : March 21, 2023

कटनी: (Rural women arrived with a pot of dirty water on their heads) कटनी कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई के दौरान ग्रामीण महिलाएं सिर पर गंदा पानी का मटका लेकर पहुंची और अपना विरोध जताया। ये सभी महिलाएं ग्राम के नलों में आ रहे मट मैले पानी से परेशान है। यह पूरा मामला कटनी जनपद के ग्राम गैतरा पंचायत का है ग्राम पंचायत की 25 से 30 महिलाएं एकजुट होकर जनसुनवाई में अपना शिकायत पत्र देते हुए बताया की सालो से गांव में हेड पंपों से मटमैला पानी आ रहा है और गांव के एक दबंग ने वहा से नाली बनाया है जिससे नाली का पानी हेड पंप के बोर में जा रहा है।

शिकायत देने के बाद भी जस की तस बनी हुई है पानी की समस्या

महिलाओं ने बताया कि शिकायत जिला पंचायत से लेकर जनपद में कई बार की गई किंतु विभाग द्वारा गांव की पानी की समस्या को नहीं सुना गया इसके बाद कई बार 181 में शिकायत देने के बाद भी पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है।

प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने दी चेतावनी

जिससे आक्रोषित होकर आज जनसुनवाई में ग्राम की महिलाएं कलेक्ट्रेट में गंदा पानी का मटका सिर पर रख और गंदे पानी की बाटल हाथ में ले जोर दार प्रदर्शन किया इस दौरान सभी प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने चेतावनी दी है की अगर पानी की समस्या ठीक नहीं की तो वे इस समस्या को लेक उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox