होम / Crime: चलती ट्रेन में शुजालपुर के पास जबलपुर के परिवार को चाकू की नोक पर लूटा

Crime: चलती ट्रेन में शुजालपुर के पास जबलपुर के परिवार को चाकू की नोक पर लूटा

• LAST UPDATED : March 25, 2023

MP: शुजालपुर व अकोदिया रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन में यात्रा कर रहे जबलपुर निवासी एक परिवार को चाकू की नोक पर 4 युवकों के गिरोह ने निशाना बनाया। सुबह करीब 4 बजे हुई इस घटना में रुपए छीनने के बाद एक युवक ने जबलपुर निवासी रेलयात्री के मुंह पर चाकू मारकर उसे गंभीर घायल कर दिया। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पटवारी की परीक्षा दिलाने जा रहा था परिवार

जबलपुर के रांझी इलाके के निवासी गोपाल पिता केशव प्रसाद चौधरी 23‌ मार्च को अपनी पत्नी प्रीति चौधरी को उज्जैन में पटवारी की परीक्षा दिलाने परिवार के साथ लाए थे। बच्चे छोटे थे, इसलिए परिवार की दो अन्य महिलाओं को भी साथ लेकर उज्जैन पहुंचे। वापसी में शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात 2:30 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन से जबलपुर सोमनाथ यात्री ट्रेन में सबसे पीछे गार्ड के पास वाले जनरल कोच में सवार हुए। जगह नहीं मिलने पर 3 महिला, 1 पुरुष व 2 बच्चों का यह परिवार बर्थ के बीच खाली जगह में लेट गया।

रात 4 बजे जनरल रेलवे कोच में सवार हुए चार युवक

कालीसिंध रेलवे स्टेशन के आसपास रात 4 बजे जनरल रेलवे कोच में चार युवक सवार हुए और अकोदिया आने से पहले इनमे से एक युवक ने चाकू की नोक पर 2 बर्थ के बीच खाली जगह में सो रहे गोपाल चौधरी के जेब में हाथ डालकर रखें सभी रुपए निकाल लिए। युवक ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। करीब 10 मिनट तक कोच में हंगामा मचा रहा।

चाकू से गोपाल के मुंह और नाक पर वार कर आरोपी युवक ने कर दिया लहूलुहान

चाकू से गोपाल के मुंह और नाक पर वार कर आरोपी युवक ने उसे लहूलुहान कर दिया। खून बहता देख अन्य यात्रियों ने मदद के लिए बीच बचाव करना चाहा, लेकिन चाकू लहरा कर उन्हें भी चुप करा दिया गया। परिवार की दो महिलाओं ने मारपीट कर रहे युवक को उसके साथियों के पैर पकड़ कर मिन्नते की। आरोपी अकोदीया रेलवे स्टेशन पर सुबह 4.19 बजे करीब ट्रेन से उतर कर भाग गए। शुजालपुर रेलवे स्टेशन पर सुबह 4.33 बजे ट्रेन के गार्ड व टिकट चेकर को सूचना देने के बाद घायल युवक को स्टेशन पर ही प्राथमिक उपचार देने के बाद परिवार सहित सिटी सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox