होम / ‘ग्राहक संतुष्टि सर्वे में भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को मिला तीसरा स्थान’

‘ग्राहक संतुष्टि सर्वे में भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को मिला तीसरा स्थान’

• LAST UPDATED : April 3, 2023

Bhopal’s Rajabhoj Airport: मध्यप्रदेश के लिए आज गौरव का दिन है क्योंकि मध्यप्रदेश की राजथानी भोपाल के राजभोग एयरपोर्ट को ग्राहक संतुष्टि सव्रेक्षण में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। हर साल ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण में देशभर के एयरपोर्ट्स को शामिल किया जाता है। जिसके चलते इस बार वर्ष 2022-23 में ओवरऑल औसत अंकों में राजाभोज एयरपोर्ट को तीसरा स्थान मिला है।

  • भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट को ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण में मिला तीसरा स्थान
  • दिल्ली में दिया गया सम्मान
  • राजा भोज एयरपोर्ट के डायरेक्टर रामजी अवस्थी को सम्मानित किया
  • राजाभोज एयरपोर्ट पर सुविधाएं हुई पहले से बेहतर

इसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष संजीव कुमार ने दिल्ली में एएआई के स्थापना दिवस पर राजाभोज एयरपोर्ट के डायरेक्टर रामजी अवस्थी को सम्मानित किया है। साथ ही जुलाई से दिसंबर तक के ग्राहक संतुष्टि सर्वेक्षण में एयरोपर्ट दूसरे स्थान पर रहा।

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर कसा तंज ! कहा- ‘आप हमारे अनपढ़ पीएम पर बहुत कठोर हो रहे हैं’

पहले से बेहतर हुईं सुविधाएं

बता दें कि राजाभोज एयरपोर्ट पर यात्री सुविधाएं पहले से बेहतर हुई है। जिसके चलते जुलाई से दिसंबर तक के ग्राहक सतुंष्टि सर्वेक्षण में दूसरे स्थान पर रहा था। इससे पहले तीसरे स्थान पर रहा था। साल के औसत अंको के आधार पर इसे तीसरा स्थान मिला है।

गौरतलब है कि साल के सर्वे के सम्मान के लिए देश के सिर्फ 3 एयरपोर्ट को शामिल किया जाता है। यह पहली बार है कि भोपाल एयरपोर्ट ने तीसरा स्थान हासिल कर पुरस्कार प्राप्त किया है।

ये भी पढ़ें: ‘एमपी में H3N2 इन्फ्लूएंजा वायरस के साथ-साथ कोरोना की मार’, प्रदेश में कोरोना के 35 नए मरीज मिले!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox