होम / Terrorist Attacks in Kashmir सवा घंटे में तीन हमलों में सेना के दो जवान घायल

Terrorist Attacks in Kashmir सवा घंटे में तीन हमलों में सेना के दो जवान घायल

• LAST UPDATED : March 20, 2022

Terrorist Attacks in Kashmir

इंडिया न्यूज़, श्रीनगर:

Terrorist Attacks in Kashmir जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir)में उग्रवादियों पर नकेल कसने के लिए सुरक्षाबलों ने नकेल कसी हुई है। आए दिन आतंकी सेना की गोली का शिकार हो रहे हैं। जिसके कारण घाटी में छिपे बैठे दहशतगर्द पूरी तरह से तिलमिलाए हुए हैं। इसी का नतीजा है कि शोपियां कें जैनपोरा (Shopian’s Jainpora) में आतंकवादियों ने शनिवार शाम करीब पौने आठ बजे सीआरपीएफ (attack on crpf camp)को निशाना बनाते हुए हैंड ग्रेनेड फैंके। इस हमले में एक जवान आंशिक तौर पर घायल हुआ है। उसके 10 मिनट बाद ही दूसरा हमला 180वीं बटालियन पर किया गया। यहां भी एक जवान घायल हो गया। इसी प्रकार रात करीब 9 बजे आतंकियो ने टारगेट किलिंग करते हुए पुलवामा में बाहरी युवक को गोली मार दी। गनीमत यह रही कि युवक घायल हो गया और उसका इलाज अस्पताल में जारी है।

Terrorist Attacks in Kashmir

Terrorist Attacks in Kashmir

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है घायल युवक

पुलिस ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलवामा जिले के अरिहाल इलाके में शनिवार रात करीब  9 बजे मोहम्मद अकरम को गोली मार दी। वह यहां काम करने के लिए आया हुआ था। घायल मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि वह यूपी के बिजनौर का रहने वाला है और यहां रोजी रोटी कमाने के लिए आया हुआ है। हमलावर गोली मारने के बाद मुझे मरा हुआ समझ चले गए थे। बताया जा रहा है कि अकरम की हालत में अब सुधार हो रहा है।

घटना के बाद सेना की इलाके की घेराबंदी

करीब सवा घंटे में तीन वारदातों को अंजाम देने वाले आतंकियों की धर पकड़ के लिए पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है। जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना  ने हमलावरों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि घटना को अंजाम किस आतंकी संगठन ने दिया है।

घटना के बाद सेना की इलाके की घेराबंदी

घटना के बाद सेना की इलाके की घेराबंदी

Read More: Terror Alert in Madhya Pardesh पकड़े गए आतंकियों के कहां कहां जुड़े हैं तार , एसआईटी करेगी जांच

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox